Dy CM दुष्यंत चौटाला के विशेष सचिव महेश चौहान ने छोडी JJP, पदों व सदस्यता से दिया इस्तीफा

Spread the News

सिरसा: हरियाणा के उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के विशेष सचिव और अजय चौटाला के अत्यंत करीबी महेश चौहान ने जजपा को अलविदा कह दिया है। उन्होंने जननायक जनता पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। चौहान ने 10 दिन पहले ही उप मुख्यमंत्री के विशेष सहायक पद से इस्तीफा दिया था।

महेश चौहान का कहना है “डॉ. अजय सिंह चौटाला के प्रति पिछले 26 वर्षों से पूर्ण वफादारी के साथ रहा हूं, लेकिन काफी समय से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला राजनीतिक रूप से निष्क्रिय हो गए हैं और उनके सभी वफादार साथियों को पार्टी में दरकिनार कर, सम्मान नहीं दिया जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “हाल ही में मुझे पार्टी के सदस्यता अभियान का जिला रोहतक तथा महेंद्रगढ़ का चुनाव प्रभारी बनाया गया था। मैं जब इन जिलों में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिला तो सभी ने अपनी अनदेखी का दुखड़ा रोया। इसके बाद मैं बड़े भारी मन से वापस लौटकर अपने पटौदी विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मिला, जहां भी स्थिति जस की तस दिखाई पड़ी। इसके बाद मैंने पूरे प्रदेश में डॉ अजय सिंह चौटाला जी की टीम जिन्होंने पार्टी का निर्माण किया था, से फोन या व्यक्तिगत तौर पर मिलकर बात की तो सभी साथियों की उपेक्षा का दर्द छलका तथा सभी ने कहा कि पार्टी अपने मूल सिद्धांतों से भटक गई है।”