रोडवेज बस चालक को थार से कुचलने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

Spread the News

सोनीपत: सोनीपत के कुंडली में थार से कुचलकर हरियाणा रोडवेज के चालक जगबीर की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। सोनीपत पुलिस की विशेष जांच टीम ने आरोपी दिल्ली के निवासी प्रांजल खुराना, कुनाल बुद्धिराजा और विकास को दिल्ली के पंजाबी बाग से गिरफ्तार किया गया है। इन्हें कल क्षेत्रीय न्यायालय के सम्मुख पेश किया जायेगा। प्रांजल खुराना फाइनेंस का काम करता है और थार गाड़ी का चालक है। पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग ने पत्रकारों को बताया कि पकडे गए आरोपी कुनाल का अपना जन्मदिन मनाने के लिए जीटी रोड पर स्थित मुरथल ढाबों पर खाना खाने के लिए आए थे। जब वे सभी सुबह खाना खाकर वापिस अपने घर जा रहे थे तो रास्तें में बीसवां मील के पास साइड देने को लेकर हरियाणा रोडवेज बस के चालक के साथ उनकी बहस व कहासुनी हो गई।

जिस पर बस चालक ने उनको कुंडली के पास जाकर रुकवाया और बस में से कई व्यक्ति नीचे उतरे, जिस पर प्रांजल खुराना ने बस से नीचे उतरे व्यक्तियों के ऊपर गाड़ी को चढ़ा दिया और वे सभी थार सहित मौके से भाग गये। इसके बाद उन्होने अपनी गाड़ी को एक पार्किंग में खड़ा कर दिया। पुलिस के डर के मारे वे सभी अपने आप को अज्ञात स्थानों पर छिपा रहे थे। पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी पर 50 हजार रु पए का इनाम भी रखा था। पुलिस अधीक्षक ने उप पुलिस अधीक्षक, राई के नेतृत्व में एक विशेष अनुसंधान टीम एसआईटी गठित की। इस एसआईटी में 5 निरीक्षकों के नेतृत्व में 20 पुलिस टीमें शामिल की गई।

विशेष जांच टीम ने जीटी रोड पर स्थित होटल ढाबों, पैट्रोल पम्पों, टोल टैक्स, दिल्ली बॉर्डर पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की सहायता से अभियोग में वांछित आरोपियों की पहचान की। इसके बाद एक आरोपी मोनिका ग्रोवर को गिरμतार करके उसकी निशानदेही पर घटना में प्रयुक्त महिन्द्रा थार को दिल्ली की पार्किंग से बरामद किया। सोनीपत पुलिस की विशेष जांच टीम ने मुख्य आरोपी चालक प्रांजल खुराना, कुनाल व विकास की तलाश में कई जगहों पर देकर उनके बारे में सुचना हासिल की की । पुलिस ने आरोपियों की गढ़मुक्तेश्वर, नैनीताल, उत्तराखंड आदि जगहों पर सूचना मिलने पर वहां भी दिबश दी थी ।

 

 

 

 

Exit mobile version