Amritsar : पुलिस थाना छेहरटा ने चोरी के 20 मोटरसाइकिल सहित 4 आरोपी किए गिरफ्तार

Spread the News

अमृतसर : थाना छेहरटा पुलिस ने चोरी के 20 मोटरसाइकिल सहित 4 आरोपी गिरफ्तार किए है। थाना छेहरटा के इंस्पेक्टर गुरविंदर सिंह ने बताया कि थाना छेहरटा के इंचार्ज एएसआई बलविंदर सिंह पुलिस टीम सहित छेहरटा चौक पर नाकाबंदी कर वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। जिस दौरान उन्हें सूचना मिली कि विशाल उर्फ़ करन और हरजिंदर सिंह उर्फ़ लड्डू नाम के दो युवक चोरी के मोटरसाइकिल पर आ रहे है, जिनके बाइक की चेकिंग करने पर पाया गया कि उनके मोटरसाइकिल का नंबर नकली था। जिन्हें पुलिस ने मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों से पूछताछ करने पर पुलिस ने 4 और मोटरसाइकिल बरामद करते हुए आरोपियों के दो और साथियों आकाशदीप सिंह और गुरबिंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया। जिससे आकाशदीप सिंह से 2 और गुरबिंदर सिंह से 1 मोटरसाइकिल बरामद किया गया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान विशाल उर्फ़ करन पुत्र साहिब सिंह, हरजिंदर सिंह उर्फ़ लड्डू पुत्र सुरजीत सिंह, आकाशदीप सिंह उर्फ़ आकाश पुत्र सुखदेव सिंह और गुरबिंदर सिंह उर्फ़ गुज़र पुत्र मंजीत सिंह सभी निवासी गांव पंजवड़ कलां, थाना झबाल, जिला तरणतारन, के रूप में हुई है।

पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद रिमांड हासिल करके पूछताछ की, जिनसे पुलिस ने 12 और मोटरसाइकिल बरामद कर लिए है। चोरी किए गए 20 मोटरसाइकिलों में 15 मोटरसाइकिल स्प्लेंडर, 3 प्लेटिना और 2 पल्सर मोटरसाइकिल बरामद किये है। पुलिस ने बताया कि चोरों ने मिल कर एक गिरोह बना रखा है जो कि अमृतसर शहर में मोटरसाइकिल चोरी करने की वारदातों को अंजाम देते है।