मंत्री Harpal Cheema ने BJP को लेकर किए बड़े खुलासे, बोले-AAP के विधायकों को खरीदने के लिए दी करोड़ों की पेशकश

Spread the News

चंडीगढ़ : वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने आज बीजेपी को लेकर बड़े खुलासे किए है। उन्होंने बताया कि बीजेपी ने आम आदमी पार्टी के विधायकों को खरीदने के लिए करोड़ों रुपए की पेशकश की थी। उन्होंने कहा अभी कल ही बीजेपी ने गोवा में ऑपरेशन लोटस के जरिए विधायक खरीदे लेकिन हम पूरी तरह ईमानदार हैं। आम आदमी पार्टी के विधायक और लोग अरविंद केजरीवाल के साथ हैं।

हरपाल चीमा ने कहा कि कुछ ही देर में हम डीजीपी से मिलने और शिकायत करने जा रहे हैं। विधायक बलजिंदर कौर को भी बीजेपी ने बुलाया था। सीरियल किलर के जरिए सभी विधायकों को इकट्ठा कर लोकतंत्र को बर्बाद कर रही है बीजेपी! दस विधायकों को धमकाया गया जबकि 35 विधायकों से संपर्क किया गया। उन्होंने कहा कि जालंधर से आप विधायक शीतल अंगुराल से भी बीजेपी ने संपर्क किया और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी गई। हमारे पास सबूत है जिसे लेकर हम डीजीपी के सामने पेश होंगे। डीजीपी को शिकायत देने के बाद सबूत प्रेस में पहुंच जाएंगे।हरपाल चीमा ने कहा कि जो भाजपा के नेता फ़ोन कर रहे उनमें से दो पंजाब से हैं और केंद्रीय भाजपा नेताओं के भी फ़ोन आए।

वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में डिप्टी स्पीकर जयकिशन रोड़ी, विधायक नरेंद्र कौर भराज, शीतल अंगुराल, दिनेश चड्ढा, रमन अरोड़ा, कुलवंत पंडोरी भी मौजूद रहे।

Exit mobile version