बिश्नोई गैंग के Plan-B का खुलासा: पनवेल फार्महाउस वाले रास्ते पर Salman Khan को मरने की थी साजिश

Spread the News

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान को इन दिनों मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। सलमान खान लंबे समय से गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की रडार पर हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या बाद लगातार सलमान खान को जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। सलमान को अपना टारगेट बनाने की इस गैंग ने एक बार नहीं बल्कि दो बार कोशिश की थी। दोनों बार हमला करने की साजिश नाकाम हुई थी। पंजाब पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी इसका खुलासा किया था।

जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के पहले लॉरेंस बिश्नोई ने एक बार फिर सलमान खान को मारने का प्लान-B तैयार किया था। इस प्लान को गोल्डी बराड़ लीड कर रहा था और कपिल पंडित (लॉरेंस बिश्नोई गैंग का एक शूटर, जिसे हाल में भारत नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया) मुंबई के पनवेल में सन्तोष जाधव, दीपक मुंडी और एक-दो बाकी शूटर्स किराए का कमरा लेकर रहने गए थे।

बता दें पनवेल में सलमान का फार्महाउस है। तो उसी फार्महाउस के रास्ते मे लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने रैकी कर यह कमरा किराए पर लिया और करीब डेढ़ महीने यहां रुके रहे। लॉरेंस बिश्नोई के इन सभी शूटर्स ने उस कमरे में सलमान पर अटैक करने में इस्तेमाल होने वाले छोटे हथियार, पिस्टल, कारतूस रखे थे। इतना ही नहीं शूटर्स ने यह तक पता कर रखा था कि जब से सलमान खान का हिट एंड रन मामले में नाम सामने आया था तबसे सलमान खान की गाड़ी बहुत कम स्पीड में होती है। पनवेल में सलमान खान के फार्महाउस पर जब भी सलमान खान आते हैं उनके साथ अधिकतर उनका PSO शेरा ही मौजूद होता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शूटर्स ने बाकायदा उस सड़क की भी रेकी कर रखी थी, जिस सड़क से होते हुए सलमान के पनवेल फार्महाउस को रास्ता जाता है। उन्होंने अंदाजा लगाया कि उस सड़क पर काफी गड्ढे हैं तो सलमान खान की गाड़ी की स्पीड फार्महाउस तक बस 25 किलोमीटर प्रति घंटे की ही रहेगी। लॉरेंस बिश्नोई के शूटर्स ने फार्महाउस के गार्ड्स तक से एक्टर का फैन बनकर दोस्ती कर रखी थी। ताकि सलमान खान के मूवमेंट की तमाम जानकारी शूटर्स को मिल सके। मालूम हो, दो बार सलमान खान उस दौरान अपने फार्महाउस पर आए भी थे, पर लॉरेंस के शूटर्स अटैक करने से चूक गए थे।