BMW प्लांट मुद्दे पर Tarun Chugh ने सीएम मान को घेरा, कहा-मौज-मस्ती के लिए जर्मनी टूर

Spread the News

चंडीगढ़ः पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जर्मनी के दौरे पर हैं और राज्य में निवेश के लिए इन्वेस्टर्स को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी दौरान उन्होंने लग्जरी कार बनाने वाली कंपनी BMW के मुख्यालय में भी विजिट किया, जिसके बाद सीएम मान ने बताया कि BMW पंजाब में ऑटो-पार्ट्स की एक यूनिट लगाने के लिए तैयार है। उनका कहना था कि इससे राज्य में औद्योगिक विकास के साथ युवाओं को रोजगार भी मिलेगा, लेकिन भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग ने सीएम मान को झूठा बताया और कहा कि भगवंत मान पंजाब के लोगों के मन को ठेस पहुंचा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि BMW ने पंजाब में अपना प्लांट लगाने की बात से किया इंकार कर दिया है, लेकिन मुख्यमंत्री ने जर्मनी में BMW के अधिकारियों के साथ बैठक को कोट करके कहा था कि जल्दी पंजाब को मिलेगा तोहफा मिलेगा। उन्होंने पंजाब के लोगों से कोरा झूठ बोला है। भगवंत मान साहिब झूठे मुख्यमंत्री हैं और वह जर्मनी का टूर सिर्फ अपनी मौज मस्ती व टूरिज्म के लिए कर रहे हैं। वह पंजाब की समस्याओं को लेकर कभी सीरियस नहीं होते।

बता दें कि सीएम मान ने ट्वीट करते हुए कहा था कि उन्होंने जर्मनी में अंतर्राष्ट्रीय trade fair में हिस्सा लिया। पंजाब में निवेश के लिए कंपनियों ने अपना भरोसा जताया। जल्द पंजाब एक बड़े व्यापार केंद्र के रूप में उभरेगा। ZEPPELIN, BUEHLER, PRO MINENT, DONALDSON, IGUS, CIPRIANI HARRISON VALVES, PENTAIR कंपनी के साथ बैठक हुई।

उल्लेखनीय है कि BMW कंपनी ने प्रेस रिलीज कर कहा कि बीएमडब्ल्यू ग्रुप इंडिया (BMW Group India) की पंजाब में अतिरिक्त विनिर्माण परिचालन स्थापित करने की कोई योजना नहीं है।