Karan Johar ने नेशनल टेलीविजन पर अपने रिलेशनशिप पर की खुलकर बात, बताया दिल का हाल

Spread the News

बॉलीवुड के जाने माने निर्माता करण जौहर इन दिनों अपने शो ‘कॉफी विद करण’ को लेकर सुर्खियों में हैं। बता दें कि शो में करण कभी बाकि सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के खुलासे तो कभी अपनी लाइफ के खुलासे करते नज़र आते हैं। अकसर करण को अकेले ही देखा जाता है। उनकी रिलेशनशिप की चर्चा नहीं की गई, लेकिन ‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में करण जौहर ने अपने दिल का हाल बताते हुए बड़ा खुलासा किया है।

करण जौहर ने पहली बार अपना रिलेशनशिप स्टेटस शेयर किया है। उन्होंने चैट शो के गेस्ट वरुण धवन और अनिल कपूर संग बातचीत में बताया कि फिलहाल वे सिंगल हैं। उनका ब्रेकअप हो चुका है। करण जौहर ने इस दौरान वरुण धवन की सराहना भी की। करण जौहर ने बताया कि ब्रेकअप के बुरे फेज के दौरान उन्हें वरुण धवन ने बेहद सपोर्ट किया था। वैसे करण जौहर को ब्रेकअप का खुलासा करने के लिए वरुण धवन ने ही फोर्स किया था।

शो में इन्फिडेलिटी पर बात चल रही थी। तभी वरुण धवन ने करण जौहर से पूछा कि क्यों वे इन्फिडेलिटी की थीम को लेकर ज्यादा अट्रैक्टेड हैं? इसका करण जौहर ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें लोगों का बिहेवियर जानने की इच्छा रहती है। फिर वरुण ने करण जौहर से पूछा- क्या किसी रिलेशनशिप में उन्हें किसी ने चीट किया है या उन्होंने किसी को चीट किया है? करण ने जवाब में बताया कि उन्होंने कभी रिश्ते में धोखा नहीं दिया है। करण की बात पकड़ते हुए वरुण धवन तुरंत बोले- इसका मतलब आप नेशनल टेलीविजन पर कह रहे हो कि आप रिलेशनशिप में हो।

करण जौहर ने कहा तुम्हें पता है मैं रिलेशनशिप में नहीं हूं। तुम जानते हो कि मैंने ब्रेकअप कर लिया है। करण का जवाब सुनकर वरुण मुस्कुराने लगे और कहते हैं वो चाहते थे करण ये बात कबूल करें। करण जौहर ने फिर कहा-तुम जानते हो मेरे ब्रेकअप के बारे में। उस रिलेशनशिप में तुम काफी सपोर्टिव रहे थे। थैंक्यू सो मच, लेकिन मैंने ब्रेकअप कर लिया। अब ये बात तो पक्की हो गई कि करण जौहर किसी रिश्ते में नहीं हैं। उनका ये रिलेशनशिप किसके साथ था इसका फिल्ममेकर ने खुलासा नहीं किया है।