पंजाब में AAP MLAs की खरीद पर सियासत: Bikram Majithia बोले-दिल्ली वाला ड्रामा रचेगी पार्टी

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब में आम आदमी पार्टी के विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर पार्टी द्वारा लगाए इल्जामों के बाद सियासत गर्माती जा रही है। विरोधी लगातार मान सरकार पर सवाल उठा रहे हैं और इस मामले की जांच की मांग कर रहे हैं। वहीं, इस संबंध में आज अकाली दल के वरिष्ठ नेता बिक्रम मजीठिया प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान आप पर बरसे और हरपाल चीमा सहित तमाम विधायकों पर सवाल उठाए।

अभी तक कोई सबूत नहीं किया पेश : मजीठिया

मजीठिया ने आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप लोगों के वोटों के साथ खिलवाड़ नहीं कर सकती है। वित्त मंत्री हरपाल चीमा को प्रेस कांफ्रेंस किए 24 घंटे हो गए हैं, लेकिन अभी तक ना ही कोई सबूत सामने आया है और ना ही कोई तथ्य। हम सीएम भगवंत मान के विदेश से वापिस आने पर सेशन बुलाएंगे ताकि वह अपना बहुमत साबित कर पाएं। उन्होंने आगे कहा कि मैं गृह मंत्री अमित शाह से कहना चाहता हूं कि पंजाब पुलिस इस मामले में कुछ करे ना करे, लेकिन वह इस मामले को अपने हाथ में लेकर जांच शुरू कर दें ।

विधायक शीतल अंगुराल की तस्वीरें

मजीठिया ने अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में जांलधर वेस्ट के विधायक शीतल अंगुराल पर भी निशाना साधा। उन्होंने शीतल अंगुराल की भाजपा नेताओं के साथ पुरानी तस्वीरें दिखाकर कहा कि कोई ही ऐसा मामला होगा जो इन पर दर्ज ना हुआ हो। पार्टी यहां भी दिल्ली वाला ड्रामा रचेगी और स्पेशल सेशन बुलाकर अपना विश्वास मत साबित करेंगे।

चंडीगढ़ पुलिस के एसएसपी को सौपेंगे शिकायत

मजीठिया ने आगे कहा कि हम कल चंडीगढ़ पुलिस के एसएसपी को शिकायत दर्ज करवाएंगे कि इस मामले की जांच हो। अगर किसी की जान को खतरा है तो उसकी हिफाजत हो।