Nude Photoshoot Case: न्यूड फोटोशूट पर Ranveer Singh ने मुंबई पुलिस को दी सफाई, कहा- एडिट करके किया गया बदलाव

Spread the News

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर विवादों में बने हुए हैं। बात दें रणवीर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। और इन तस्वीरों पर खूब विवाद भी हुआ था। इतना ही नहीं न्यूड फोटोशूट को लेकर रणवीर के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया। अब एक्टर ने अपनी न्यूड तस्वीरों पर पुलिस को सफाई दी है।

मुंबई पुलिस ने रणवीर सिंह का न्यूड फोटो मामले में बयान दर्ज किया है। अपने बयान में रणवीर ने पुलिस के सामने दावा किया है कि जितने भी फोटोज हैं, उसमें से एक फोटो को किसी ने मॉर्फ यानी एडिट करके बदलाव किया है। अभिनेता ने उनके फोटो के साथ छेड़छाड़ करने की बात कही है। रणवीर ने बयान देते हुए कहा- वो उस तरह से शूट नहीं किया गया था जैसा दिखाया जा रहा है। पुलिस ने रणवीर सिंह का बयान तो दर्ज कर लिया है और अब उसे वेरिफाई कर रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

जानकारी के मुताबिक रणवीर सिंह ने पेपर मैगजीन की कवर स्टोरी के लिए न्यूड फोटोशूट करवाया था। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम आकउंट पर भी तस्वीरें शेयर की थी। फोटोशूट में रणवीर पूरी तरह न्यूड नजर आए थे। यहीं से सारा विवाद शुरू हुआ। सोशल मीडिया पर यह फोटोज धड़ल्ले से वायरल हुई थीं। लेकिन लोगों ने रणवीर को जमकर ट्रोल किया था। रणवीर की तस्वीरों पर ढेरों मीम्स भी वायरल हुए थे। कई लोगों का कहना था कि रणवीर अश्लीलता फैला रहे हैं। वहीं उनके उनके खिलाफ पुलिस में यह बोलकर शिकायत की गई थी कि उन्होंने न्यूड फोटोशूट करवाकर औरतों का अपमान किया है।

अगर बात करें रणवीर सिंह के वर्क फ्रंट की तो उन्हें आखिरी बार ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था। हालांकि फिल्म बड़े परदे पर कुछ ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर अब जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस और करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आएंगे। रणवीर की दोनों ही फिल्में 2023 में आएंगी।