लखीमपुर खीरी 2 बहनों की हत्या पर भड़कीं Priyanka Gandhi, बोलीं-उप्र में कब थमेंगे महिलाओं पर अत्याचार

Spread the News

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के लखीमपुुर खीरी जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। लखीमपुर में अनुसूचित जाति की 2 नाबालिग सगी बहनों का शव बीते दिन पेड़ से लटका हुआ मिला। इस मामले में पुलिस ने 4 नामजद सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं, कांग्रेस की उत्तर प्रदेश की प्रभारी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने नाबालिक के साथ बलात्कार कर हत्या करने पर उत्तर प्रदेश पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार के मामले थम नहीं रहे हैं और राज्य सरकार इस मामले में असहाय बनी हुई है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार का ताजा मामला खीरी लखीमपुर का है जहां एक दलित परिवार की दो बहनों की हत्या का मामला सामने आया है। परिजनों का कहना है कि दोनों बहनों के शव मिलने से पहले उनका दिनदहाड़े अपहरण किया गया था। वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, “लखीमपुर (उत्तर प्रदेश) में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है। परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था।”

उन्होंने प्रदेश की योगी सरकार पर कानून व्यवस्था को लेकर हमला करते हुए कहा, “रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती। आखिर उप्र में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं। कब जागेगी सरकार।”