पंजाब पुलिस ने लटियांवाल के सरपंच को नशा तस्करी के मामले में किया गिरफ्तार

Spread the News

सुल्तानपुर लोधी : पंजाब भर में नशे के साथ बदनाम हो चुके गांव लटियांवाल में पुलिस को बड़ी सफलता प्राप्त हुई है। डीएसपी डॉ. मनप्रीत कौर शिन्हामार के नेतृत्व में पुलिस ने 4 मामलों में नामजद गांव लाटियांवाल के मौजूदा सरपंच बलवीर सिंह को गिरफ्तार किया है। प्रेस को जानकारी देते हुए पीपीएस उप पुलिस उपाधीक्षक सुल्तानपुर लोधी डॉ. मनप्रीत शिन्हामार ने कहा कि एसएसपी कपूरथला नवनीत सिंह बैंस के दिशा निर्देशों पर नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान चलाया गया है। जिस के तहत एसपी हरविंदर सिंह कपूरथला के नेतृत्व में थाना प्रभारी के सब इंस्पैक्टर जसपाल सिंह की ओर से पिछले कुछ दिनों में दर्ज किए गए कई नशे के मामलों में नामजद आरोपी सरपंच बलबीर सिंह को गिरफ्तार किया है।

उन्होंने बताया कि मुकद्दमा नंबर 110 दिनांक 01.06.2022 थाना सुल्तानपुर लांधी में दर्ज किया गया था। जिसमें 222 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ था ।इसके पहले केस नंबर 120 दिनांक 13.06.2022 थाना सुल्तानपुर लोधी मे दर्ज किया गया था। जिसमें 150 ग्राम नशीला पदार्थ पुलिस को बरामद हुआ था। वहीं केस नंबर 229 दिनांक 04.09.2022 थाना सुल्तानपुर लोधी में दर्ज किया गया था।जिस में पुलिस ने आरोपियों से 540 नशीली गोलियां व 1 किलो हेरोइन बरामद की थी। वहीं मामला नंबर 111 दिनांक 03.06.2022 थाना सुल्तानपुर लोधी में दर्ज किया गया था। जिस में पुलिस ने आरोपियों से 232 ग्राम नशीला प्राप्त बरामद किया गया था। विभिन्न आरोपियों पर दर्ज मामलों में सरपंच बलबीर सिंह का नाम सामने आया है।

जानकारी देते हुए डीएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि इस बड़े पैमाने पर मादक पदार्थ की तस्करी गांव के सरपंच लाटियांवाल निवासी बलवीर सिंह पुत्र किरपाल सिंह के सहयोग से की जाती है, जो इन बरामदियों का हिस्सा भी है। जिस के चलते गांव लटियांवाल के सरपंच बलवीर सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसे को आज कोर्ट में रिमांड पर लिया जाएगा। पूछताछ के दौरान बलवीर सिंह से और भी बरामदगी की संभावना है। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है ।उन्होंने बताया कि जांच के बाद कई बड़े नशा तस्कर गिरफ्तार होंगे ।