Juhi Chawla की वेब सीरीज ‘हश हश’ का ट्रेलर रिलीज़, बॉलीवुड डीवा Ayesha Jhulka करेंगी डेब्यू

Spread the News

मुंबई: क्राइम ड्रामा सीरीज ‘हश हश’ में बॉलीवुड डीवा जूही चावला और आयशा जुल्का एक वेब सीरीज में साथ आएंगी। बता दें इस वेब सीरीज का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका हैं। फैंस की तरफ से ट्रेलर को बेहतर रिस्पॉन्स मिल रहा है। हैरानी की बात यह है कि दोनों अभिनेत्रियां भले ही पिछले तीन दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हैं, लेकिन उन्होंने कभी एक साथ काम नहीं किया। 22 सितंबर से प्राइम वीडियो पर प्रसारित होने वाली वेब सीरीज ‘हश हश’ के साथ वह पर्दे पर एक साथ नजर आएंगी।

एक इंटरव्यू के दौरान आयशा ने कहा, ‘‘जूही और मैं उद्योग में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं, लेकिन ‘हश हश’ हमें एक साथ लाते हैं। कल्पना कीजिए एक ही अभिनेता के साथ रोमांस करने रहें, लेकिन पहले कभी स्क्रीन स्पेस साझा न करें ! सेट पर, हमारी अधिकांश बातचीत इस बात के इर्द-गिर्द घूमती थी कि किसी प्रोजेक्ट पर अंतत: सहयोग करना कितना रोमांचक होता है।’’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

तनुजा चंद्रा द्वारा निर्देशित और सह-निर्मित, ‘हश हश’ में सोहा अली खान, कृतिका कामरा, शाहना गोस्वामी और करिश्मा तन्ना भी हैं। यह ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2022 के लिए प्राइम वीडियो की फेस्टिव लाइन-अप का हिस्सा है, जो 23 सितंबर से शुरू हो रहा है। लाइन-अप में कई अन्य मूल सीरीज और कई भाषाओं में ब्लॉकबस्टर फिल्में भी शामिल हैं।