Vastu Shastra: अपनी समस्या के अनुसार लगाए अपने मोबाइल का वॉलपेपर, मिलेगा लाभ

Spread the News

वास्तु शास्त्र को बहुत से मानते है। माना जाता है के अगर घर की वस्तुए वास्तु शास्त्र के अनुसार रखी जाई तो घर में किसी भी समस्या का वास बहुत समय तक नहीं रहता। क्या आप जानते है के वास्तु शास्त्र के अनुसार जिस भी इंसान की ज़िंदगी में कोई भी समस्या बहुत समय से चल रही है तो उसके अनुसार वास्तु शास्त्र के अनुसार हमें अपने फोन का वॉलपेपर लगाना चाहिए। आज हम आपको वास्तु शास्त्र के अनुसार बताने जा रहे है के अपनी समस्या के अनुसार आपको कौनसा वॉलपेपर अपने मोबाइल फोन में लगाना चाहिए:

मन की शांति के लिए
-अगर आपके मन में उथल-पुथल चलती रहती है, तो ऐसे में आप अपने मोबाइल के वॉलपेपर में बारिश की तस्वीर लगा सकते है. बरसता हुआ पानी शीतलता का प्रतीक होता है. यह आपके मन और दिमाग को शांति पाने में मदद करता है. अपने मोबाइल वॉलपेपर पर योग मुद्रा की तस्वीर भी लगा सकते हैं. यह तस्वीर आपके मन को स्थिरता देने में असरदार साबित होगा.

शादी में दिक्कत के लिए
-किसी व्यक्ति को शादी में दिक्कतें आ रही है, तो उसे अपने मोबाइल के वॉलपेपर में गुलाब के फूल की तस्वीर लगानी चाहिए और पार्टनर से प्रेम को बढ़ाने के लिए भी आप गुलाब की तस्वीर लगा सकते है.

तरक्की के लिए
-अगर आपको ऐसा लगने लगा है कि आपकी तरक्की रुक गई है या आपको मेहनत के अनुसार फल नहीं मिल रहा है, तो आप अपने मोबाइल के वॉलपेपर में सीढ़ियां चढ़ते हुए किसी व्यक्ति की तस्वीर लगा सकते है. इससे मन के अंदर सकारात्मकता पैदा होती है.

-अगर आप बहुत दिनों से प्रमोशन का इंतजार कर रहे हैं या किसी अच्छी जॉब की तलाश कर रहे हैं, तो आपको अपने मोबाइल में हरियाली या हरे भरे वनों की तस्वीर लगानी चाहिए. हरियाली और हरा रंग सफलता का प्रतीक होता है.

आर्थिक तंगी से छुटकारे के लिए
-यदि आप अपने मोबाइल के वॉलपेपर में ‘ब्लेसिंग बुद्धा’ की तस्वीर लगाएंगे तो आपको अपनी आर्थिक स्तिथि में सुधार होता हुआ नजर आएगा. साथ ही यह आपके करियर में ग्रोथ के लिए भी बहुत अच्छा होगा.