पंजाबी गायक Daler Mehndi के जेल से रिहा होने पर Viresh Shandilya ने किया उन्हें सम्मानित

Spread the News

पटियाला : शुक्रवार को पटियाला जेल से रिहा होने पर गायक दलेर मेहंदी का एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने सिरोपा देकर सम्मान दिया । शांडिल्य ने कहा हाई कोर्ट ने दलेर मेंहदी को इंसाफ दिया उसके लिए वह न्यायपालिका का आभार व्यक्त करते है । बता दें वीरेश शांडिल्य व दलेर मेहंदी पिछले 30 वर्ष से मित्र है। शांडिल्य ने पटियाला जेल के बाहर पत्रकारों से भी बात की और कहा कि आज भगवंत मान पंजाब के मुख्यमंत्री है जो शहीदों की सोच पर पहरा देते है पर उनकी शिकायत पर सिमरनजीत मान पर भगत सिंह को आतंकवादी कहने पर मामला दर्ज ना हुआ जो न्यायसंगत नहीं है ।

जबकि उन्होंने भगत सिंह के गांव खटकड़कलां में सीएम पंजाब की शपथ ली थी और सरकारी दफ्तरों में भगत सिंह की फोटो लगाने के आदेश दिए उसी भगत सिंह को आतकवादी बताने वाले सिमरनजीत मान जो भगवंत मान के गृह जिला के सांसद हैं आज तक गिरफ्तार नही किया उन्होंने कहा उनका संगठन मिट जाएगा पर सिमरनजीत मान जब तक जेल नही जाता उनका संघर्ष जारी रहेगा और शांडिल्य ने मांग उठाई की पंजाब विधानसभा का विशेष सत्र बुलाकर भगवंत मान को भगत सिंह को शहीद घोषित कर प्रस्ताव पारित करना चाहिए और उन्होंने कहा सिमरनजीत मान पर मामला दर्ज ना हुआ और विधानसभा में प्रस्ताव पारित न हुआ तो वह सीएम पंजाब के निवास एवं राज भवन पंजाब के बाहर फ्रंट के सैंकड़ों सदस्यों के साथ धरना देंगे।

एंटी टेरोरिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेश शांडिल्य ने कहा उन्होंने मुख्यमंत्री भगवंत मान, आइजी पटियाला व एसएसपी मोहाली को भी सिमरनजीत मान के खिलाफ शिकायत दी थी । शांडिल्य ने कहा जहां सिमरनजीत मान ने भगत सिंह को आतंकवादी बताकर पंजाब समेत देश की शांति भंग की देश के 132 करोड़ लोगों की भावनाओं का अपमान किया वही आजादी दिलाने वाले शहीद भगत सिंह को आतकवादी बताने वाले सिमरनजीत मान ने देश मे दंगे करवाने की साजिश रची है ।