BJP ने सेवा कार्यों द्वारा मनाया PM Modi का जन्मदिन, खूनदान कैंप के आयोजन से की सेवा पखवाडे की शुरुआत

Spread the News

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर चंडीगढ़ भाजपा द्वारा अनेक सेवा कार्यों की शुरुआत की गई। मोदी जी का जन्म दिवस 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा।

उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अनेक कार्यक्रम आयोजित किए गए, जिनमें से आज तीन जिलों द्वारा रक्तदान शिविरों का आयोजन मुख्य रहे। चंडीगढ़ प्रदेश भाजपा ने सेवा पखवाड़े की शुरुआत करते हुए सेक्टर 46, 27 व 8 के कम्यूनिटी सेंटर में रक्तदान शिविरों का आयोजन किया। कम्यूनिटी सेंटर सेक्टर 46 के रक्तदान शिविर का आयोजन श्यामा प्रसाद मुखर्जी जिला द्वारा किया गया। जिसमें जिला के अध्यक्ष नरेश पांचाल के साथ सभी पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रक्तदान शिविर के दौरान निवासनसल्लू संगठन मंत्री एवं प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने मुख्य अतिथि के रूप के तौर पर अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई व कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया।

सेक्टर 27 के कम्युनिटी सेंटर में रक्तदान शिविर का आयोजन जिला रानी झांसी द्वारा किया गया। जिसमें जिला के अध्यक्ष जतिन्द्र मल्होत्रा के साथ सभी पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रक्तदान शिविर के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद व प्रदेश उपाध्यक्ष देवेन्द्र सिंह बाबला ने मुख्य अतिथि के रूप के तौर पर अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई व कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया।

कम्यूनिटी सेंटर सेक्टर 8 के रक्तदान शिविर का आयोजन जिला भगत सिंह द्वारा किया गया। जिसमें जिला के अध्यक्ष सतिन्दर सिंह सिधु के साथ सभी पदाधिकारियों एवं मंडल अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया। रक्तदान शिविर के दौरान प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद व महापोर सरबजीत कौर ने मुख्य अतिथि के रूप के तौर पर अपनी उपस्तिथि दर्ज कराई व कार्यकर्ताओं का हौंसला बढ़ाया। आज के रक्तदान शिविरों में 257 यूनिट खून एकत्रित हुए। इस दौरान भाजपा के सभी कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रमों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस अवसर पर प्रदेशाध्यक्ष अरुण सूद ने कार्यकर्ताओं व शहरवासियों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन की शुभकामनाएं दी तथा रक्तदान के महत्व को समझाते हुए लोगों को अधिक से अधिक रक्तदान के प्रेरित किया। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन उत्सव के रूप में नहीं मनाया जाता बल्कि सेवा दिवस के रूप में मनाया जाता है। भाजपा ने नर सेवा नारायण सेवा के नारे को सामने आगे रखकर ही नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा कार्य आयोजित किए जाने का फैसला लिया है। यह हमारी भारतीय संस्कृति ही है जिसमें जन्मदिन भी सेवा कार्यो द्वारा मनाया जाता है। प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद व संगठन महामंत्री मंथरी निवासनल्लू तथा महापौर ने रक्तदान शिविरों के सफल आयोजन के लिए प्रदेश भाजपा पदाधिकारी, जिला के सभी पधाधिकरियों, मंडल अध्यक्षों व सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी।