किंग खान के बेटे Aryan Khan पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस Sajal Ali का आया दिल, शेयर की ये पोस्ट

Spread the News

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के बेटे आर्यन खान इन दिनों पाकिस्तानी एक्ट्रेस सजल अली फ्रेंडशिप को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बता दें पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर आर्यन खान का फोटो शेयर किया था। इसी के साथ उन्होंने आर्यन के लिए अपना प्यार जताते हुए हार्ट इमोजी शेयर की थी। सजल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल ही रही हैं। फैंस का कहना है कि सजल अली का दिल किंग खान के बेटे पर आ गया है। अब तो हर तरफ बस दोनों के रिलेशनशिप के चर्चे हो रहें हैं।

obt3i9sg

बता दें सजल अली पाकिस्तानी सिनेमा का जाना माना नाम हैं। उन्होंने पाकिस्तानी कई हिट सीरियल की हहुए हैं। पाकिस्तान के इलावा सजल ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग से हिंदुस्तान में भी अपनी छाप छोड़ी हुई है। वैसे तो सजल पाकिस्तान के जाने मने बिजनेसमैन की बेटी हैं। सजल अली की पर्सनल लाइफ की बात करें तो पाकिस्तानी सीरियल ‘आंगन’ और ‘यकीन’ में साथ काम कर चुके अभिनेता अहद रजा मीर से प्यार हो गया था। 2020 में उन्होंने परिवार की सहमति से शादी भी कर ली थी। लेकिन यह रिश्ता महज दो साल भी नहीं चला और 2022 में उनका तलाक हो गया।

सोशल मीडिया पर हर तरफ आर्यन और सजल की बातें हो रहीं हैं। फिलहाल दोनों इस समय रिलेशन में हैं या नहीं ये अभी कन्फर्म नहीं हुआ है। सजल ने 2017 में मॉम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वह फिल्म में श्रीदेवी की बेटी आर्या के रोल में नजर आई थीं। 2020 में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड और को एक्टर अहद रज़ा मीर से अबू धाबी में शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सजल जल्द ही अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म व्हाट्स लव गॉट टू डू विद इट में दिखेंगी. शेखर कपूर द्वारा निर्देशित इस फिल्म का प्रीमियर 2022 टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। फिल्म फेस्टिवल से तस्वीरों का एक सेट शेयर करते हुए सजल ने एक पोस्ट में लिखा, “टीआईएफएफ में मेरी शुरुआत, एक सपना था. यह @khanjemima &@shekharkapur के बिना संभव नहीं होता, मैं प्यार, प्रशंसा से अभिभूत हूं.”