PM Modi ने देश का सारा कारोबार अपने 2 साथियों को सौंप देश के युवाओं को बेरोजगार कर दिया है : Brinder Dhillon

Spread the News

चंडीगढ़: आज पंजाब युवा कांग्रेस ने डिग्री हासिल करने के बाद नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं के साथ केक काटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72वां जन्मदिन मनाया।इस मौके पर पंजाब यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर ढिल्लों ने कहा कि यह बहुत दुख की बात है कि शिक्षा पर लाखों रुपये खर्च करने के बावजूद आज के युवा अकुशल श्रम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय रोजगार ब्यूरो के आंकड़े इस तथ्य को उजागर कर सकते हैं कि आज बेरोजगारी दर 65 वर्षों में सबसे अधिक है।

ढिल्लों ने कहा कि मंदी के दौरान भी जब मनमोहन सिंह सरकार में थे, तब भी बेरोजगारी की दर इतनी अधिक नहीं थी। उन्होंने कहा कि आज देश के बेरोजगार युवा सरकारी या निजी क्षेत्र में नौकरी न मिलने के कारण आत्महत्या करने या अपराध करने को मजबूर हो गए हैं, इसलिए आज भारत मोदी जी के जन्मदिन को बेरोजगारी दिवस के रूप में मना रहा है। इस मौके पर पंजाब युवा कांग्रेस के अध्यक्ष बरिंदर ढिल्लों ने भी अपनी टीम और शिक्षित बेरोजगार युवकों के साथ चंडीगढ़ के सेक्टर 17 में चाय-पकोड़े बेचकर और जूते पॉलिश कर अपना गुस्सा जाहिर किया.

उन्होंने कहा कि बेशक कोई भी काम छोटा नहीं होता, लेकिन युवाओं को कुशल होते हुए भी अकुशल बनाना उन्हें अवसाद की ओर ले जाता है। ढिल्लों ने कहा कि जिस तरह से बीजेपी मोदी को देश का सेवक साबित करने की कोशिश कर रही है, हम लोगों को बताना चाहते हैं कि मोदी जी कैसे देश को बर्बाद कर रहे हैं. ढिल्लों ने कहा कि मोदी जी ने देश के उन युवाओं को निराश करते हुए देश का सारा कारोबार अपने 2 साथियों के हवाले कर दिया है, जिनसे उन्होंने हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था।

 

 

Exit mobile version