Sara Ali Khan ने दोहराया अपना ‘केदारनाथ’ वार्डरोब, बोली- फिर से जीने के सबसे करीब होता है….

Spread the News

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा आलिया खान ने 2018 में रिलीज हुई अपनी पहली फिल्म ‘केदारनाथ’ में अपने पहने कपड़े को दोहराने का फैसला किया है। सारा अक्सर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है। उन्होंने फिल्म केदारनाथ में पहनी सलवार-कमीज को दोहराते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत भी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

बैंगनी-नारंगी-लाल पोशाक में सारा बेहद क्यूट लग रहीं हैं। सारा ने कैप्शन में लिखा- ‘‘मैंने केदारनाथ में पहने कपड़ों को दोहराने का फैसला किया है। कभी -कभी दोहराना फिर से जीने के सबसे करीब होता है।’’ ‘केदारनाथ’ का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया था। यह एक धनी हिंदू ब्राह्मण लड़की के बीच एक अंतर-धार्मिक प्रेम कहानी के बारे में बताता है, जिसका परिवार उत्तराखंड के पहाड़ों में ऐतिहासिक केदारनाथ मंदिर के पास एक लॉज और दुकानों का मालिक है और एक मुस्लिम लड़का जो एक ‘पिठू’ (कुली) है जो वहीं आसपास काम करता है।

जैसे-जैसे उनका रिश्ता बढ़ता है, इस जोड़ी को कई बाधाओं का सामना करना पड़ता है, जिसमें पारिवारिक अस्वीकृति और विपरीत पृष्ठभूमि शामिल हैं। काम के मोर्चे पर, सारा अगली बार विक्रांत मैसी अभिनीत ‘गैसलाइट’ में दिखाई देंगी।