केंद्र सरकार की मदद से बनेगा ‘बाबू कांशीराम गेट’, पूर्व CPS अविनाश चंद्र कलेर ने किया ऐलान

Spread the News

फिल्लौर: पंजाब विधानसभा फिल्लौर क्षेत्र के पूर्व संसदीय सचिव अविनाश चंद्र कलेर ने ग्राम नंगल में आज एक जनसभा का आयोजन किया। इस मौके पर भाजपा नेता अविनाश चंद्र कलेर और अन्य नेताओं ने भाजपा सरकार की सराहना करते हुए कहा कि जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है, देश प्रगति के पथ पर है। केंद्र सरकार द्वारा लागू की गई नीतियों का निर्माण करने वाले लोगों के कारण आज आम लोगों को घर बैठे विभिन्न योजनाओं का लाभ मिल रहा है। जो सिर्फ बीजेपी सरकार की वजह से है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने लंबे समय तक देश पर शासन किया और विकास नहीं किया।

अविनाश चंद्र ने आगे कहा कि कांग्रेस ने देशवासियों को दोनों हाथों से लूटकर कर्ज में डुबो कर अपने महलों का निर्माण किया। आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि आप पार्टी केवल सोशल मीडिया पर सीमित है, जमीनी स्तर पर इनका न तो कोई विकास हुआ है और न ही होगा सामाप्त करो। आम लोगों को ही सपने दिखाने होते हैं। फिल्लौर निर्वाचन क्षेत्र की बात करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस सांसद संतोख सिंह चौधरी और विधायक विक्रमजीत सिंह चौधरी लंबे समय से इस क्षेत्र से जुड़े हुए हैं, लेकिन विकास के मामले में उन्होंने ऐतिहासिक शहर फिल्लौर को पिछड़ा रखा है।

उन्होंने आगे कहा कि जिले में नशे का बोलबाला है और बेरोजगारी चरम पर है। उन्होंने कहा कि केंद्र द्वारा दी जाने वाली सुविधाओं को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए हम अधिकतम प्रयास करेंगे। जिसमें छात्रवृति योजना, आवास निर्माण योजना, निःशुल्क सिलेंडर एवं अन्य योजनायें शामिल हैं। इस मौके पर उन्होंने घोषणा की कि अगर पंजाब सरकार साहिब श्री कांशीराम गेट का निर्माण करती है जिसका उद्घाटन पूर्व में सांता ने किया था, तो यह ठीक है, अन्यथा हम केंद्र से मदद लेंगे और इसे बनाएंगे।