नशा बेचने के लिए मजबूर कर रही थी मकान मालकिन, नहीं मानी तो आधी रात कपडे फाड़ कर घर से निकाला

Spread the News

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर का एक वीडियो सामने आया है, जो एक बुजुर्ग महिला का है। इस महिला को उसकी मकान मालकिन ने नग्न करके घर से बाहर निकाल दिया। देर रात महिला नग्न अवस्था में चुन्नी के साथ अपना शरीर ढक कर पुलिस के पास पहुंची। पुलिस ने शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। घटना मोहकमपुरा एरिया की है। पीड़ित महिला ने जानकारी दी कि वह बीते 2 साल से मोहकमपुरा एरिया में किराए पर रह रही है। उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है। कुछ दिन पहले ही मकान मालकिन जसपाल कौर उनके घर पहुंची और उन्हें मदद की पेशकश की, लेकिन इसके लिए चिट्‌टा (हेरोइन) मार्केट में बेचने की शर्त रखी। उन्होंने मना कर दिया। इसके बाद से ही मालकिन उसे धमका रही थी।

गोलियां मारने की देती थी धमकी
पीड़िता ने बताया कि घर की मालकिन ने उसके बाद से धमकियां देना शुरू कर दिया। उसके पास लाइसेंसी रिवाल्वर है, जिससे वह आए दिन गोलियां चलाने की बातें करती है। उसने उसी रिवाल्वर से उसे भी गोलियां मारने की धमकियां दी हैं।

रात होते ही निकाल दिया घर से
पीड़िता ने बताया कि रात मालकिन घर आ गई और उसके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद उसे घर से निकाल दिया। PCR में इसकी जानकारी दी। जब पुलिस नहीं आई तो वह चुन्नी से अपना शरीर ढक कर पुलिस थाने मोहकमपुरा पहुंच गई, जहां उसकी शिकायत लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।