Numerology: आज का दिन इन राशि के जातकों के लिए होगा शुभ, जानिए अपना आज का अंक राशिफल

Spread the News

अंक 1
आपकी चिंता है कि दूसरे लोग आपसे बातें छुपाते हैं। कड़ी मेहनत से काम करना जारी रखें, जोखिम भरे विकल्पों से बचें, और आपको पुरस्कृत किया जाएगा। अप्रत्याशित धन का कोई स्त्रोत आपको ऋण के मुद्दों को हल करने में मदद करेगा।
शुभ अंक – 10
शुभ रंग- केसरिया

अंक 2
आपकी भलाई और कड़ी मेहनत का फल आपको आज मिलेगा। रास्ते में कई मुश्किलें आएंगी किंतु अपने साहस को कम न होने दें। अपनी एकाग्रता के स्तर को बनाए रखें और आप जो चाहेंगे वो पाएंगे।
शुभ अंक- 11
शुभ रंग- हल्का हरा

अंक 3
आज आपके द्वारा किए गए निर्णयों में व्यावहारिक रहें। कुछ नए अनुबंध या व्यापार साधने के लिए कौशल और परख की आवश्यकता है। यदि आप पहले से ही प्रतिबद्ध नहीं हैं तो रिश्ते को अगले चरण पर ले जाने का दिन है।
शुभ अंक -21
शुभ रंग- लाल

अंक 4
नौकरी में अपने सहयोगियों से जुड़ने के लिए आज का दिन योग्य है। लगातार प्रयास करते रहें और सबसे पहले खुद पर विश्वास करें इससे जीत आपकी होगी। इस संसार में असंभव कुछ भी नहीं है।
शुभ अंक -2
शुभ रंग- हरा

अंक 5
गपशप और अफवाहों को नजरअंदाज करें। आपके दुश्मन आपकी सफलता को देखने के लिए लंबे समय तक जीवित रहें। आप मजबूत, ऊर्जावान और अपने जीवन में सार्थक बदलाव करने में सक्षम हैं।
शुभ अंक – 7
शुभ रंग – कत्थई

अंक 6
आपके दादाजी या किसी बुजुर्ग व्यक्ति के पास आपके साथ शेयर करने के लिए कुछ योजनाएं हो सकती है। दूसरों के साथ अपनी बातचीत में व्यवहार कुशल बनें। रोमांस और किसी विशेष व्यक्ति के लिए खाली समय निकालें।
शुभ अंक -10
शुभ रंग – सफेद

अंक 7
अपने अंतर्ज्ञान का पालन करें। असंभव शब्द में ही संभव है इसलिए अगर आप कहीं फंस भी जाएँ तो अपना हौंसला न छोड़ें। अपने मन की घटनाओं को व्यवस्थित करने और निर्णय लेने के लिए समय निकालें। संकट का योग है इसलिए किसी शुभ कार्य को स्थगित कर दें।
शुभ अंक – 3
शुभ रंग – हल्का नीला

अंक 8
दैनिक जीवन के शोर से बचें और प्रकृति का मज़ा लें। आप आंतरिक शांति की तलाश के लिए ध्यान करने के मूड में हैं। आपकी मां, या माँ के जैसी किसी स्त्री को आपकी देखभाल की आवश्यकता होगी।घरेलू चिंताओं में भाग लेने से जीवन के सभी पहलुओं में सुधार आएगा।
शुभ अंक – 8
शुभ रंग – नीला

अंक 9
ऐसा प्रतीत हो रहा है आज का दिन आपके लिए शानदार है। प्रसिद्धि और पहचान मिलेगी जिनका आप और आपके प्रियजन इतने दिनों से इंतज़ार कर रहे थे। बदलाव ज़रूरी है किंतु इस संकट में आपका परिवार आपका समर्थन करेगा।
शुभ अंक- 14
शुभ रंग- हरा