CU मामला: SSP Viveksheel Soni ने किए बड़े खुलासे, बोले-छात्रा ने सिर्फ अपनी ही बनाई थी Video

Spread the News

मोहाली: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में छात्राओं के नहाने का वीडियो वायरल होने के बाद यूनिवर्सिटी सवालों के घेरे में आ गई है, जिन लड़कियों की वीडियो वायरल हुई उनका गुस्सा भी शांत नहीं हो रहा है। दूसरी तरफ यूनिवर्सिटी के छात्र एकजुट हो गए हैं और लगातार इंसाफ की मांग कर रहे हैं। वहीं, अब इस पर एसएसपी मोहाली विवेकशील सोनी ने कई अहम खुलासे किए हैं। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि जांच में अभी तक सामने आया है कि छात्रा ने अपनी वीडियो बनाकर किसी दोस्त को भेजी थी। किसी और छात्र के बारे में ऐसी कोई बात सामने नहीं आई। विश्वविद्यालय में अभी स्थिति शांतिपूर्ण है। उन्होंने आगे कहा कि इस मामले में कहा जा रहा है कि वायरल वीडियो के अलावा भी कुछ वीडियो बनाए गए हैं, यह सरासर गलत है। पुलिस जांच में ऐसा कोई दूसरा वीडियो सामने नहीं आया। FIR दर्ज़ कर ली गई है। आरोपी छात्रा को गिरफ़्तार भी कर लिया गया है।

लड़की ने खुद की ही वीडियो बनाई: SSP
एसएसपी ने आगे कहा कि हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं। हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है उसकी फोरेंसिक जांच करवा रहे हैं। हमने अभी तक जो जांच की है उसमें यह बात साफ आती है कि जो वीडियो है वो उसकी खुद की है, उसके अलावा किसी और की कोई वीडियो नहीं है।

नहीं हुई कोई मौत: SSP
वहीं, छात्राओं की मौत को लेकर विवेक शील सोनी ने कहा कि कल शाम एक मामला सामने आया था कि एक लड़की ने वीडियो बनाया था। बाद में अफवाह फैली की और भी वीडियो बनाए गए हैं। इसके लिए यहां के कुछ छात्रों ने प्रदर्शन किया। मामले में FIR लिखी गई है। आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। यहां पर किसी की मृत्यु नहीं हुई है।