पहले पार्टी, फिर लड़ाई: Amritsar में क्लब के अंदर बातों-बातों में हुआ गाली-गलौज, मामला भड़कने पर चली गोली

Spread the News

अमृतसर : पंजाब के अमृतसर में रात के समय एक क्लब के अंदर दो गुटों में जम कर झगड़ा हुआ। झगड़ा पहले गाली-गलौज से शुरू हुआ। इस दौरान हाथापाई के बीच एक गुट ने गोली चला दी। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद थाना कंबोह की पुलिस ने क्लब के अंदर से डीवीआर कब्जे में लेकर छानबीन शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अमृतसर की एयरपोर्ट रोड पर स्थित क्लब हाऊस में रात पार्टी चल रही थी। पार्टी में डांस-गाना भी चल रहा था और सभी शराब के नशे में झूम रहे थे। इसी दौरान दो गुट शराब के नशे में झूमते हुए एक दूसरे से टकरा गए, टकराने के बाद दोनों के बीच गाली-गलौज शुरू हो गया। देखते ही देखते दोनों गुट के बिच हाथापाई भी हो गई। महिलाएं भी इस बीच धक्का मुक्की का शिकार हुईं। क्लब के बाउंसरों ने भी बीच-बचाव का काफी प्रयास किया। लेकिन एक गुट ने इस दौरान गोली चला दी। जिसके बाद भीड़ तितर-बितर हो गई।

डीवीआर कब्जे में लेकर छानबीन शुरू
झगड़े की वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है। थाना एयरपोर्ट के मुखी गुरविंदर सिंह ने बताया कि मामला उनके ध्यान में आ चुका है। अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी गई है। क्लब हाऊस में लगा डीवीआर भी कब्जे में ले लिया गया है। फुटेज के आधार पर जो भी दोषी पाया गया, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।