iPhone 14 Pro user ने third-party apps में video recording में शिकायत की

Spread the News

स्मार्टफोन में ब्लरी और शेकिंग वाली फुटेज पैदा करने के साथ, टेक दिग्गज एप्पल के आईफोन 14 प्रो उपयोगकर्ता ने शिकायत की है कि थर्ड पार्टी के ऐप में वीडियो रिकॉर्ड करने में समस्या हो रही है। एप्पलइंसाइडर के अनुसार, आईफोन 14 प्रो के लिए टेक दिग्गज के अपडेट में कई कैमरा बदलाव शामिल हैं, जिसमें 48 एमपी सेंसर और स्मूथ वीडियो बनाने के लिए एक एक्शन मोड है। रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, ऐसा लगता है कि कैमरे का उपयोग करने वाले थर्ड पार्टी के ऐप्स नए हार्डवेयर के साथ समस्याओं का सामना कर रहे हैं।

कई यूजर्स ने पाया कि इंस्टाग्राम, स्नैपचैट और टिकटॉक सहित ऐप्स में उपयोग के दौरान कैमरा मॉड्यूल हिल रहा था। समस्या लगातार अनिश्चित गति के कारण, ऐप्स के भीतर कैमरे का उपयोग कर रिकॉर्ड किए गए वीडियो को अप्रसारित करने योग्य बना रही थी। आईफोन 14 प्रो के मामले में, 48 एमपी के मुख्य कैमरे में एप्पल की दूसरी पीढ़ी का सेंसर-शिफ्ट ओआईएस है, जो भौतिक रूप से सेंसर को स्थानांतरित करता है, जबकि दूसरा पुराने और अधिक पारंपरिक ओआईएस सिस्टम का उपयोग करता है।

कुछ यूजर्स ने दावा किया कि जब वे थर्ड-पार्टी ऐप के कैमरा फीचर्स का उपयोग करते हैं तो वे शेकिंग और मकैनिकल मूवमेंट को देख और सुन सकते हैं। समस्या का प्रदर्शन करने वाले एक वीडियो में, आईफोन थोड़ा हिल रहा था और एक शोर पैदा कर रहा था। यह अज्ञात है कि इस मुद्दे से कितने आईफोन प्रभावित हो सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि एप्पलइंसाइडर ने बग को स्वतंत्र रूप से पुन: पेश करने की कोशिश की और असफल रहा।