Rohit Shetty और Ranveer Singh ने ‘सर्कस’ के कलाकारों के साथ मनाया जश्न, शेयर की ये तस्वीरें

Spread the News

मुंबई: ‘खतरों के खिलाड़ी-12’ के होस्ट रोहित शेट्टी ने शो के फाइनलिस्ट और अपनी आने वाली फिल्म ‘सर्कस’ के कलाकारों के साथ फिनाले एपिसोड की शूटिंग का जश्न मनाया। उन्होंने बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह और ‘सर्कस’ की टीम के साथ ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के प्रतियोगियों के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की है।

उन्होंने इसे कैप्शन दिया, ‘‘जब मेरा ‘सर्कस’ मेरे खतरों के खिलाड़ियों से मिला! ‘खतरों के खिलाड़ी’ को बड़ी सफलता बनाने के लिए मेरे दर्शकों को धन्यवाद! अब क्रिसमस में ‘सर्कस’ को भी इतना प्यार देना।’’इस शूट में मोहित मलिक, कोरियोग्राफर तुषार कालिया, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैसल शेख, रुबीना दिलाइक, जन्नत जुबैर और रणवीर, पूजा हेगड़े, जॉनी लीवर, वरुण शर्मा, संजय मिश्रा व अन्य जैसी उनकी आने वाली फिल्म के कलाकारों सहित ‘केकेके 12’ के फाइनलिस्ट ने भाग लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)

रुबीना और मोहित ने भी शूट से तस्वीरें साझा कीं। ‘छोटी बहू’ की अभिनेत्री ने पोस्ट की गई तस्वीरों की सीरीज के साथ लिखा, ‘‘एट-इटरोहितशेट्टी सर और मेरे स्टार क्रश एट-रणवीरसिंह और हैशटैग-सर्कस2022 की पूरी कास्ट के साथ खतरों के खिलाड़ी का इससे बेहतर ग्रैंड फिनाले नहीं हो सकता था।’’‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का फिनाले 24 सितंबर और 25 सितंबर को कलर्स पर प्रसारित होगा।