University मामला: छात्रा के मोबाइल से 12 वीडियो बरामद, किसी बड़े नेटवर्क से जुड़े होने की आशंका

Spread the News

चंडीगढ़: मोहाली के खरड़ स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी अश्लील वीडियो मामले में अब एक और नया मोड़ आ गया है। जहां पहले पुलिस ने कहा था कि आरोपी छात्रा ने किसी और लड़की की वीडियो नहीं बनाई, वहीं अब पुलिस ने ही गिरफ्तार की गई छात्रा के मोबाइल से 12 वीडियो बरामद किए हैं, हालांकि यह वीडियो उसके ही हैं, जिसके बाद पुलिस ने लड़की का लैपटॉप भी जब्त कर लिया है।

शुरुआती जांच में पता चला कि शिमला से गिरफ्तार किए गए सन्नी मेहता और रंकज वर्मा आरोपी छात्रा को उसका वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दूसरी छात्राओं के अश्लील वीडियो मंगवाते थे। पुलिस को जांच के दौरान आरोपियों के फोन से दिल्ली, मुंबई और गुजरात में लगातार कॉल किए जाने की जानकारी मिली है। इससे यह भी आशंका जताई जा रही है कि इन आरोपियों के तार किसी बड़े नेटवर्क के साथ जुड़े हो सकते हैं। इस पूरे मामले की जांच के लिए सरकार ने एसआईटी बना दी है, जिसे ADGP गुरप्रीत दिओ लीड करेंगी।

बता दें कि सोमवार को तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी को 7 दिन के पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है। इस मामले के बाद यूनिवर्सिटी में 6 दिनों के लिए छुट्टी की घोषणा कर दी गई है।