CM Kejriwal ने किया Raju Srivastava के निधन पर शोक व्यक्त, Amit Shah एवं Rajnath Singh ने भी दुख: जताया

Spread the News

नई दिल्लीः सबको हंसाने वाले मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर से दुनियाभर में शोक की लहर है। वहीं, देश के बड़े-बड़े राजनेताओं ने भी उनकी मौत पर दुख व्यक्त किया।

राजू श्रीवास्तव के निधन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शोक जताते हुए ट्वीट कर लिखा, “मशहूर हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का निधन बेहद दुखद। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। इस दुख की घड़ी में उनके परिजनों एवं सभी प्रशंसकों के प्रति मेरी संवेदनाएं।”

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा, “हर भारतीय घर में दशकों से हंसी और खुशी फैलाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव का निधन एक बड़ी क्षति है। प्रार्थना करता हूँ कि ईश्वर उनकी आत्मा को अपने चरणों में स्थान दे व उनके परिवार को इस शोक को सहने की हिम्मत दे। ॐ शांति”

उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने भी राजू श्रीवास्तव की मौत पर शोक जाहिर किया। उन्होंने कहा, “राजू श्रीवास्तव ने यूपी खेलो विकास परिषद के अध्यक्ष के रूप में अपनी सराहनीय सेवा दी। वे एक अच्छे कलाकार थे। जीवन भर अपनी पीड़ा को दबाते हुए बिना किसी भेदभाव के वे सब का मनोरंजन करते रहे। आज वे हमारे बीच में नहीं हैं। मैं प्रदेश वासियों की ओर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करता हूं। शोक संतप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें सदगति प्रदान करे।”

देश के गृह मंत्री अमित ने राजू श्रीवास्तव के निधन पर ट्वीट कर कहा, “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव जी का एक विशिष्ट अंदाज था, उन्होंने अपनी अद्भुत प्रतिभा से सभी को प्रभावित किया। उनका निधन कला जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। मैं उनके परिजनों व प्रशंसकों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर उन्हें यह दुःख सहने की शक्ति दें। ॐ शांति शांति”

देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने ट्वीट कर कहा, “सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार, राजू श्रीवास्तव जी के निधन से मुझे गहरा दुःख हुआ है। वे एक मंझे हुए कलाकार होने के साथ-साथ एक बेहद जिंदादिल इंसान भी थे। सामाजिक क्षेत्र में भी वे काफ़ी सक्रिय रहते थे। उनके शोकाकुल परिवार एवं प्रशंसकों के प्रति मैं अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।ॐ शान्ति!”