मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ‘गजोधर’ का निधन, करीब 40 दिनों से दिल्ली के AIIMS में थे दाखिल

Spread the News

नई दिल्लीः AIIMS हॉस्पिटल से बुधवार को एक बड़ी ही दुख:द खबर आई, जिसने पूरे देश को गमगीन कर दिया। मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव इस दुनिया को अलविदा कह गए। राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से AIIMS हॉस्पिटल में दाखिल थे। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद से एम्स में भर्ती करवाया गया था। 58 साल के राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था, जिस समय उन्हें हार्ट अटैक आया, वह दिल्ली के एक जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे।

अपने ‘गजोधर’ वाले हास्य चरित्र को जीने वाले राजू श्रीवास्तव की मौत की खबर से ना सिर्फ बॉलीवुड जगत बल्कि पूरी दुनिया में शोक की लहर है। सबको हंसाने वाली राजू के चाहने वाले उनकी मौत की खबर से बेहद दुखी हैं। शोबिज इंडस्ट्री के मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों और शोज में काम कर चुके थे। उन्होंने कई रियलिटी शोज में भी लोगों का मनोरंजन किया। उन्हें असली पहचान ‘The Great Indian Laughter Challenge’ से मिली। इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

बेहतरीन कॉमेडियन होने के साथ-साथ राजू श्रीवास्तव एक अच्छे इंसान और राज नेता भी थे। वह भाजपा से जुड़े थे। राजू का बिना किसी गॉडफादर के इतनी सफलता हासिल हर किसी के लिए काफी इंस्पायरिंग है।