Vigilance Bureau ने सिपाही के खिलाफ 2 लाख रुपए रिश्वत लेने के आरोप में किया मामला दर्ज

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब विजिलेंस ब्यूरो ने भ्रष्टाचार विरोधी अभियान के दौरान बुधवार को एसएसपी कार्यालय फिरोजपुर की विशेष शाखा में तैनात सिपाही इंद्रजीत सिंह के खिलाफ दो लाख रुपये की रिश्वत लेने और पांच लाख रूपये और रिश्वत मांगने के आरोप में भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया है. विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता जनक राज निवासी ग्राम पंजे की उत्तर जिला फिरोजपुर द्वारा भ्रष्टाचार निरोधक हेल्पलाइन पर दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जांच रिपोर्ट तैयार होने के बाद रोकथाम की धारा. आरोपी सिपाही इंद्रजीत सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने यह जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता जनक राज निवासी ग्राम पंजे की उत्तर जिला फिरोजपुर द्वारा भ्रष्टाचार निरोधक हेल्पलाइन पर दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर जांच रिपोर्ट तैयार होने के बाद रोकथाम की धारा. आरोपी सिपाही इंद्रजीत सिंह के खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम की धारा 7 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस संबंध में विजिलेंस थाना फिरोजपुर में एफआईआर दर्ज कर ली गई है. इस संबंध में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने अपनी ऑनलाइन शिकायत में आरोप लगाया है कि उक्त कांस्टेबल चंडीगढ़ के लिए बनी शराब रखने की धमकी देकर झूठा मामला दर्ज कराने की धमकी देकर उससे रिश्वत मांग रहा था. शिकायतकर्ता ने कहा कि आरोपी सिपाही पहले ही इस संबंध में 2 लाख रुपये ले चुका है और 5 लाख रुपये और रिश्वत मांग रहा है, जिससे उसने फोन पर बातचीत को रिकॉर्ड भी कर लिया है. विजिलेंस ब्यूरो ने इस मामले में मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version