पूर्व क्रिकेटर Yuvraj Singh ने अपने गोवा वाले आलीशान घर की खूबसूरत तस्वीरें की शेयर

Spread the News

अगर आप भी गोवा घूमने का प्लान बना रहे हैं तो अब आपको पास भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह के हॉलीडे होम में रुकने का सुनहरा मौका है। जी हां, क्रिकेटर युवराज सिंह ने अपने गोवा वाले हॉलीडे होम को पर्यटकों के लिए खोल दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने ट्विटर अकाउंट से दी है।

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, “यात्रियों और आगंतुकों को गोवा विला में रहने का मौका मिलेगा। मेरा काम मुझे दुनिया भर में ले जाता है। गोवा में मेरा घर मेरे और मेरे परिवार के लिए एक अभयारण्य है। मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि मैं अपने हॉलिडे होम में केवल @airbnb पर 6 लोगों के ग्रुप की एक विशेष प्रवास की पेशकश करने जा रहा हूं।”

युवराज सिंह और हेजल कीच के पॉश गोवा विला, कासा सिंह के लिए बुकिंग 28 सितंबर, दोपहर 1 बजे से एयरबीएनबी की आधिकारिक वेबसाइट http://airbnb.com/yuvrajsingh पर शुरू हो जाएगी। बता दें कि युवराज का यह घर गोवा में अरब सागर व चोपारा नदी के बीच चौराहे पर स्थित है, जहां चारों तरफ हरियाली के साथ ही समुंद्र का खूबसूरत नजारा दिखाई देता है। इस खूबसूरत विला को वाइट और ब्लू कलर से पेंट किया गया है, जो ग्रीस के आलीशान घरों से मिलता-जुलता है।

विला में पोर्श बेडरूम के अलावा स्विमिंग पूल, स्विमअप बार, लिविंग रूम, डायनिंग एरिया और फर्नीचर के साथ सभी सुविधाएं मौजूद हैं। लग्जीरियस पार्टी ऑर्गेनाइज करने के लिए युवराज का हॉलीडे होम एक परफेक्ट प्लेस है।