आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए : गृह मंत्री अनिल विज

Spread the News

अम्बाला : हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए है। उन्होंने कहा पंजाब के सीएम ने हिंदुस्तान की छवि को विश्व स्तर पर खराब किया है। विज बुधवार को अम्बाला छावनी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में आयोजित जनता दरबार में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। पंजाब के सीएम को नशे की हालत में विमान से उतारने के सवाल का जवाब देते हुए विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी बनी ही पीने और पिलाने के लिए है। दिल्ली में ही शराब को लेकर इनकी जांच चल रही है।

पंजाब में भी जगह-जगह शराब के ठेके खोले गए हैं जिसकी जांच हो रही है। पंजाब के सीएम ने हिंदुस्तान की छवि को विश्व स्तर पर खराब किया है। उन्होंने कहा हमारे देश के किसी मुख्यमंत्री को पकड़कर एयरलाइन से उतारना पड़े, इससे ज्यादा शर्म की बात और क्या हो सकती है। शिक्षा नीति को लेकर आम आदमी पार्टी द्वारा किए जा रहे प्रदर्शन पर विज ने कहा कि प्रजातंत्र पर विरोध करने का सभी को अधिकार है। मगर, हमारी सरकार जो कर रही है वह लोगों के भले के लिए कर रही है और उनकी जरूरत के अनुसार कर रही है।

इनैलो नेता अभय चौटाला द्वारा भाजपा सरकार पर भरष्टाचार के आरोप लगाने के सवाल पर विज ने कहा कि अभय चौटाला जिस वातावरण में रहे और रहते हैं, उन्हें चारों तरफ वहीं नजर आता है। उन्होंने दुनिया ही देखी ही ऐसी है, कहावत है कि ‘सावन के अंधे को हर जगह हरा-हरा नजर आता है’। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आरोपों पर विज ने कहा कि जो रिपोर्ट आती है सरकार उसपर कार्रवाई करती है।