Operation Lotus पर सियासी संग्राम: कैबिनेट मंत्री Kuldeep Dhaliwal का बड़ा बयान- BJP के हाथों में खेल रहे LoP Partap Bajwa

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब सरकार द्वारा भारतीय जनता पार्टी पर विधायकों की खरीद-फरोख्त को लेकर लगाए गए इल्जामों के बाद सियासत में एक नया भूचाल आ गया है। एक तरफ जहां बीजेपी आप के इन बयानों पर अपना जवाब दे रही है वहीं पंजाब सरकार के मंत्री कांग्रेसी नेताओं पर भी निशाना साध रहे हैं। इस बीच अब कैबिनेट मंत्री कुलदीप धालीवाल का बड़ा बयान आया है। उन्होंने नेता प्रतिपक्ष प्रताप बाजवा पर निशाना साधते हुए कहा कि वह पूरी तरह से बीजेपी के हाथों में खेल रहे हैं।

गवर्नर द्वारा विधानसभा के स्पेशल सेशन की मंजूरी वापस लिए जाने से नाराज सरकार

गौरतलब है कि ऑपरेशन लोटस को लेकर आज पंजाब सरकार द्वारा विधानसभा का स्पेशल सेशन बुलाया गया था। गवर्नर द्वारा सेशन की मंजूरी को वापस ले लिया गया जिसके बाद आप के मंत्री व विधायक नाराज हुए। इसी के संबंध में सरकार के विधायक व मंत्री आज शांति मार्च निकालेंगे और आगे की रणनीति पर चर्चा करेंगे। बता दें कि विपक्ष के नेता प्रताव बाजवा, भाजपा अध्यक्ष अश्वनी शर्मा व सुखपाल खैहरा ने इस सत्र के खिलाफ राज्यपाल को लिखित अपील की थी जिसके बाद कानूनी राय लेने के बाद राज्यपाल ने अपना फैसला पलटा।