खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसे जाने पर भड़के Shikhar Dhawan, CM Yogi से कार्रवाई की मांग

Spread the News

नई दिल्लीः भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से शौचालय में रखे खाने को कबड्डी खिलाड़ियों को परोसे जाने वाले मामले में कार्रवाई करने का आग्रह किया। 36 वर्षीय धवन ने कहा कि वह राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना खाते हुए देखकर बेहद निराश हैं। धवन ने ट्वीट में कहा कि राज्य स्तरीय टूर्नामेंट में कबड्डी खिलाड़ियों को शौचालय में रखा खाना परोसा जाना बेहद निराशाजनक है।

हालांकि, इस मामले पर कार्रवाई करते हुए सहारनपुर में जिला खेल अधिकारी अनिमेष सक्सेना को इस रिपोर्ट के बाद निलंबित कर दिया गया है। अपर मुख्य सचिव खेल नवनीत सहगल ने बताया कि अनिमेष सक्सेना को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। राज्य सरकार ने एडीएम वित्त एवं राजस्व रजनीश कुमार मिश्र को घटना की जांच करने का निर्देश दिया। खिलाड़ियों ने दावा किया कि उन्हें आधा पका खाना परोसा जा रहा था, जो जगह की कमी के कारण शौचालय में रखा गया।

खेल निदेशालय ने घटना पर जिलाधिकारी से जवाब मांगा है। तीन दिवसीय सब-जूनियर गल्र्स कबड्डी कॉम्पिटिशन के पहले दिन 16 सितंबर को खिलाड़ियों को दोपहर के भोजन के लिए आधे पके चावल परोसे गए, जो शौचालय में रखे गए थे। वायरल हो रहे वीडियो में शौचालय के अंदर फर्श पर कागज के एक टुकड़े पर कुछ पूरी भी रखी हुई नजर आई।