चंडीगढ़ पुलिस द्वारा पानी की बौछारों के आगे डटा रहा BJP वर्कर, तारीफ कर Sunil Jakhar बोले- पार्टी के उत्साह को दर्शाती तस्वीर

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाब सरकार द्वारा विधायकों की खरीद-फरोखत को लेकर भाजपा पर लगाए गए इल्जामों के बाद पार्टी कार्यकर्ता भड़के हुए हैं। इसे लेकर बीते दिन सरकार के खिलाफ भाजपा कार्यकर्त्ता सड़कों पर उतर आए और उन्होंने जोरदार प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा कार्यकर्त्ताओं ने पंजाब के सी.एम. हाऊस की तरफ कूच किया तो पुलिस ने इन्हें रोकने के लिए वाटर कैनन का इस्तेमाल किया। वहीं अब इसी घटना को लेकर बीजेपी नेता सुनील जाखड़ ने ट्वीट किया है। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ता की एक तस्वीर शेयर करते हुए कहा कि भाजपा पंजाब में मजबूत हो रही है।

सुनील जाखड़ ने ट्वीट कर लिखा चंडीगढ़ में पुलिस कार्रवाई के आगे मूंछों को ताव देने वाले जलालाबाद के एक पार्टी कार्यकर्ता सचिन धुरिया। उनकी यह तस्वीर भाजपा के आत्मविश्वास, उत्साह को दर्शाती है। गठबंधन का बोझ छोड़ने के बाद, पंजाब में भाजपा एक मुख्य विपक्ष के रूप में उभरी है।

गौरतलब है कि इस कल हुए प्रदर्शन से पहले सीनियर भाजपा नेता सुनील जाखड़, केंद्रीय मंत्री सोम प्रकाश, राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी, फतेहजंग सिंह बाजवा, तीक्षण सूद, मनोरंजन कालिया आदि ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव जीवन गुप्ता, डा. सुभाष शर्मा, राजेश बागा, दयाल सिंह सोढ़ी, बिक्रमजीत सिंह चीमा, राजिंदर मोहन सिंह छीना आदि उपस्थित थे।