Celebs Beauty: 48 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत है करिश्मा कपूर, जानिए उनकी फ्लॉलेस स्किन का राज

Spread the News

करिश्मा कपूर बॉलीवड की बेहतरीन एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हिंदी सिनेमा जगत में उनकी अदाकारी के कमाल काफी लंबे वक्त से चला आ रहा है। वह अपनी एक्टिंग से तो फैंस का दिल जीतती ही है, साथ ही उनकी खूबसरती के भी लोग मुरीद हैं। वह 48 की उम्र में भी काफी यंग और खूबसूरत नजर आती हैं। उनकी ग्लोइंग व बेदाग त्वचा से उनकी उम्र का अंदाजा लगाना भी मुश्किल है। चलिए आज हम आपको बताते हैं उनके कुछ ब्यूटी टिप्स, जिससे आप भी ग्लोइंग और खूबसूरत स्किन पा सकती हैं।

स्किन टोन का इस्तेमाल

सभी जानते हैं कि करिश्मा फेमस ब्यूटी केयर ब्रांड Olay को प्रमोट करती हैं। इसके अलावा वह इस ब्रांड की तारीफ भी करती हैं क्योंकि वह खुद यह ब्यूटी प्रोडक्टस इस्तेमाल करती हैं। उनका मानना है कि इससे उनकी स्किन बेदाग और ग्लोइंग रहती हैं।

घरेलू नुस्खे

करिश्मा अपनी खूबसूरती को बरकरार रखने के लिए कुछ घरेलू नुस्खों का भी इस्तेमाल करती हैं। स्किन को ग्लोइंग बनाने के लिए वह बादाम तेल, दही, पपीता या सीजनल फलों का इस्तेमाल करती हैं।

स्किन हाइड्रेशन

स्किन को चमकती-दमकती रखने के लिए करिश्मा त्वचा को हाइड्रेट करने पर ध्यान देती हैं। इसके लिए वह पर्याप्त मात्रा में पानी पीती हैं। इसके अलावा वह नारियल पानी व दही का सेवन भी करती हैं, जो उनकी स्किन को हाइड्रेट करने के साथ डिटॉक्स भी करती है।

योगासन

करिश्मा रूटीन में योगा करना नहीं भूलती। योग एक ऐसी प्राचीन पद्धति है जो पूरे शरीर को लाभ देता है। इससे ना सिर्फ बीमारियां दूर भागती हैं बल्कि स्किन भी ग्लो करती है।

नहीं भूलती सनस्क्रीन लगाना

त्वचा को सूरज की हानिकारक किरणों से बचाने के लिए करिश्मा सनस्क्रीन लोशन लगाना नहीं भूलती। इससे त्वचा ना सिर्फ टैनिंग से बची रहती है बल्कि इससे त्वचा पर भूरे निशान-झुर्रियां भी नहीं पड़ते।