अमृतसर में सब इंस्पेक्टर की गाड़ी के नीचे IED लगाने वाले आतंकी का पुलिस को मिला 7 दिन का रिमांड, पूछताछ में किए बड़े खुलासे

Spread the News

अमृतसर : अमृतसर रंजित एवेन्यू में सीआईए सब इंस्पेक्टर की गाड़ी के नीचे आईडी लगाने वाले सातवें आतंकी को स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल की टीम ने मोहाली से आज गिरफ्तार कर लिया। जिसे अमृतसर डिस्ट्रिक्ट कोट में पेश कर 7 दिन का रिमांड हासिल किया गया। जिसके बाद पुलिस ने आतंकी से पूछताछ शुरू कर दी है।

पूछताछ में पकड़े गए आतंकी युवराज सभरवाल ने बताया कि अमृतसर में उसने तीन कत्ल किए हैं। एक अमृतसर के अधीन आते गांव माहल में एक युवक का कत्ल किया था जिसका नाम आशु था और दूसरा कत्ल अमृतसर के गेट हकीमा में किया था और तीसरा कत्ल बटाला में एक गोल्ड के व्यापारी का किया था। इसके अलावा पकड़े गए आतंकी पर 11 कई संगीन मामले दर्ज है।

पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि कनाडा में बैठे आतंकी लखविंदर लांडा से यह लगातार संपर्क में था और सब इंस्पेक्टर दिलबाग सिंह की गाड़ी के नीचे आईडी लगाने के लिए इसको 5 लाख रुपए दिए जाने थे पर यह प्लान फेल होने के बाद लखविंदर लांडा युवराज सभरवाल को एक लाख रुपए भागने के लिए दिए और लखविंदर सिंह लांडा, युवराज सभरवाल को हर महीने 40000 रुपए प्रति महीना भेजता था। फ़िलहाल पुलिस आतंकी से लगातार पूछताछ कर रही है।