Site icon Dainik Savera Times | Hindi News Portal

राशिफल: आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है, जानिए अपना आज का राशिफल

मेष
आज का दिन आपके लिए खुशियों भरा रहने वाला है। आपकी नौकरी की दिशा में किए गए प्रयास सफल रहेंगे। आपके चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा। आपको परिवार में एक दूसरों के साथ किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न होगी, तो वह आसानी से दूर होगी। सब एक दूसरे के प्रेम में डूबे नजर आएंगे। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई को लेकर किसी मित्र से बातचीत करनी पड़ सकती है।

वृष
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आप किसी धन संबंधित मामले में परेशानियों में फंस सकते हैं, जिसके लिए आपको किसी अनुभवी व्यक्ति से बातचीत करने की आवश्यकता होगी। आपको किसी खास डील को लेकर अपने किसी वरिष्ठ सदस्य से बातचीत करनी होगी। आपकी तरक्की में आपकी कुछ विरोधी बाधा बन सकते हैं, जिनसे आप अपनी चतुर बुद्धि का प्रयोग करके बच सकते हैं।

मिथुन
आज का दिन आपके लिए स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से बचने वाला रहेगा। माता-पिता से आपको किसी किए हुए वादे को पूरा करना होगा। परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे। यदि आपने किसी सरकारी योजना में धन लगाने के लिए सोच विचार किया है, तो आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती है। आपको किसी पुराने मित्र से लंबे समय बाद मिलने का मौका मिलेगा। किसी विदेश में रह रहे परिजन से आपको निराशजनक सूचना सुनने को मिल सकती है।

कर्क
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आप लाभ के चक्कर में योजनाओं पर ध्यान नहीं देंगे, जो समस्या का कारण बनेगा। कार्य क्षेत्र में आपको कोई बड़ी उपलब्धि मिल सकती हैं। मित्रों के साथ आप कहीं घूमने जा सकते हैं। परिवार में लंबे समय से यदि कोई वाद विवाद चल रहा था, तो वह भी आज समाप्त होगा। आपको कोई जरूरी जानकारी लीक नहीं होने देनी है, नहीं तो इसके लिए बाद में आपको पछतावा हो सकता है।

सिंह
आज का दिन आपके लिए लंबे समय से चल रही योजनाओं से लाभ दिलाने वाला रहेगा। आपको कार्यक्षेत्र में अपने किसी काम के चिंता सता सकती है। जीवन साथी से संबंधों में यदि कुछ बाधा आ गई थी, तो वह भी आज दूर होगी। संतान के करियर को लेकर चल रही समस्याओं के लिए अपने किसी मित्र से बातचीत कर सकते हैं। प्रेम जीवन जी रहे लोगों में किसी बाहरी व्यक्ति के कारण तनाव पनप सकता है।

कन्या
आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आज आप अधिकारियों के मार्गदर्शन से कार्य करें। किसी विशेष व्यक्ति से आपकी मुलाकात हो सकती है। आपका कोई लंबे समय से रुका हुआ काम आज पूरा हो सकता है। विद्यार्थियों को इधर-उधर के कामों को छोड़कर अपनी पढ़ाई पर ध्यान देना होगा। किसी पैतृक संपत्ति संबंधित मामले में आज आपको सावधानी बरतनी होगी।

तुला
आज का दिन आपके लिए समस्याओं भरा रहने वाला है। आप अपने मन में चल रही उलझनों को लेकर परेशान रहेंगे। आप कोई भी निर्णय समय पर नहीं ले पाएंगे। व्यवसाय में यदि आप किसी बड़े निवेश को करने की योजना बना रहे थे, तो समय शुभ है। कुछ मौसमी बीमारी आपको अपनी चपेट में ले सकती हैं जिनसे आपको बचना होगा। जीवनसाथी से यदि किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा चल रहा था, तो वह भी दूर होगा।

वृश्चिक
आज का दिन आपके लिए एक से अधिक स्त्रोतों से आय दिलाने वाला रहेगा। आपको किसी नए मकान, वाहन आदि को खरीदने का सपना पूरा होगा। पार्टनरशिप में यदि आपने किसी काम को किया हुआ था, तो उसमें आप जिम्मेदारी से कार्य करें। यदि आपने लापरवाही दिखाई, तो कोई नई समस्या खड़ी हो सकती है। परिवार में आज किसी पूजा पाठ व भजन कीर्तन आदि कराने की योजना बना सकते है।

धनु
आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपकी योजना सफल रहेंगी और परिजनों का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आप मित्रों के साथ कुछ समय मौज मस्ती करने में ही व्यतीत करेंगे। विद्यार्थियों का पढ़ाई लिखाई से मन भटक सकता है। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बधाएं आ रही थी, तो वह भी दूर होंगी।

मकर
आज स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से आपको छुटकारा मिल सकता है। आपको व्यापार में यदि किसी बात को लेकर समस्या चल रही थी, तो वह दूर होगी। आप किसी नए वाहन की खरीदारी भी कर सकते हैं। यदि आपको कोई अजनबी सलाह दे, तो आप उस सलाह पर बिल्कुल ना चले। आपकी तरक्की के मार्ग में यदि कुछ बाधाएं आ रही थी, तो वह आज दूर होंगी। राजनीति में हाथ आजमा रहे लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती है।

कुंभ
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आपको वाहनों के प्रयोग से सावधानी बरतनी होगी, नहीं तो कोई दुर्घटना होने का भय जाता रहा है। आपको किसी छोटे बच्चों से किए हुए वादे को पूरा करना होगा। व्यवसाय में आज कोई बड़ी उपलब्धि मिलने से आपकी खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। यदि आप किसी से धन उधार लेने के लिए सोच रहे थे, वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा।

मीन
आज का दिन आपके लिए बाकी दोनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। आप अपनो के साथ आज कहीं पर जाने के प्लानिंग कर सकते हैं। नौकरी में कार्यरत लोगों को किसी बड़े पद की प्राप्ति हो सकती हैं। आपके परिवार के सदस्यों के स्वास्थ्य में अकस्मात गिरावट होने के कारण परेशान रहेंगे। आप किसी काम को किसी दूसरे के भरोसे नहीं टालें।

Exit mobile version