सेवा पखवाड़ा के तहत भाजपा के सभी जिलों में किया मेडिकल कैंपों आयोजन, जरूरतमंदों को दी गई मुफ्त दवाइयां

चंडीगढ़ : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मोत्सव के उपलक्ष में छह संगठनात्मक जिलों में मेडिकल कैंपों का आयोजन किया गया। यह मेडिकल कैंप भाजपा द्वारा चलाए जा रहे सेवा पखवाड़े के दौरान आयोजित किए गए है। जिनमें बड़ी संख्या में लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई तथा मुफ्त में दवाइयां भी वितरित की गई। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता कैलाश चंद जैन ने बताया कि रानी लक्ष्मीबाई जिला द्वारा जिलाध्यक्ष जतिन्दर मल्होत्रा के नेतृत्व में सेक्टर 26 के बापूधाम में मेडिकल कैंप लगाया गया। भीमराव अंबेडकर द्वारा जिला अध्यक्ष रविंद्र पठानिया के नेतृत्व में मलोया में चिकित्सा शिविर लगाया गया। शहीद भगत सिंह जिला द्वारा जिलाध्यक्ष सतेंदर सिंह सिधु के नेतृत्व में धनास के कम्यूनिटी सेंटर में कैंप लगाया गया। इसी प्रकार दीनदयाल उपाध्याय जिला की ओर से जिलाध्यक्ष मन्नू भाषीन के नेतृत्व में इंद्रा कालौनी,मनीमाजरा के कम्युनिटी सेंटर में मेडिकल कैम्प लगाया गया। डॉ श्यामा प्रशाद मुखर्जी नगर जिला द्वारा जिलाध्यक्ष डॉ नरेश पांचाल के नेतृत्व में वार्ड 33 के बुड़ैल में चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया।

भारत-रत्न अटल जिला की ओर से जिलाध्यक्ष राजिंदर शर्मा के नेतृत्व में वार्ड 31 शिव मंदिर सेक्टर 52 में मेडिकल कैम्प लगाया गया। इस दौरान बीपी, शुगर, महिलाओं की बीमारियों, आखों की जांच व अन्य बीमारियों की भी जांच की गयी, दांतौ का चैकअप व हडि्डयों के डॉक्टर द्वारा चेकअप किया गया।प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने सभी कैंपों का दौरा किया उनके अलावा मेयर सरबजीत कौर, प्रदेश उपाध्यक्ष आशा जयसवाल, दविंदर सिंह बबला, प्रदेश सचिव हुकुमचंद, वरिष्ठ उपमहापौर दिलीप शर्मा, उपमहापौर अनूप गुप्ता, पार्षद जसमानप्रीत सिंह, पूर्व पार्षद अनिल दुबे, विनोद अग्रवाल, जगतार सिंह जग्गा आदि सहित सभी प्रदेश पदाधिकारी जिला, मोर्चा व मंडलों के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष अरुण सूद ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा पखवाड़े के रूप में मना कर लोगों की सेवा के कार्य किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में आज जो मेडिकल कैंप लगाए गए हैं ये सभी मेडिकल कंपनी कैंप नर सेवा नारायण सेवा को चरितार्थ करते हैं तथा इन मेडिकल कैंपों के जरिए जरूरतमंदों को मेडिकल सहायता पहुंचाने का प्रयास किया गया है। देश का प्रत्येक नागरिक स्वस्थ एवं खुशहाल रहें यही सेवा पखवाड़ा का मुख्य उद्देश्य है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने जन्मदिन पर सार्वजनिक उत्सव ना मना कर इसे सेवा कार्यो के लिए समर्पित किया है। जिससे यह पता चलता है कि प्रधानमंत्री देशवासियों के कितनी चिंता करते हैं। अरुण सूद ने आज के मेडिकल कैंपों की सफलता के लिए इन कार्यक्रमों में लगे सभी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी।