गूगल पिक्सल 7 सीरीज की कीमतों में बदलाव नहीं करेगा

Spread the News

नई दिल्ली: गूगल अपनी अगली पिक्सल 7 स्मार्टफोन सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि पिक्सल 6 सीरीज की कीमत में कोई बदलाव नहीं किया जाएगा। गूगल ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि अगली पीढ़ी की पिक्सल 7 सीरीज भारत में आएगी, जो फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगी।

एंड्राइड पुलिस के संस्थापक आर्टेम रुसाकोवस्की ने आगामी उपकरणों के लिए कीमतों को ट्वीट किया – पिक्सल 7 के लिए 599 डॉलर और पिक्सल 7 प्रो के लिए 899 डॉलर। उन्होंने एक ट्वीट में कहा, ‘‘एक स्रोत से मुझे 100 प्रतिशत भरोसा है, यहां गूगल पिक्सल 7 और पिक्सल 7 प्रो वर मूल्य निर्धारण, लक्ष्य के सिस्टम में वर्तमान डेटा के अनुसार आता है। सबसे पहले, पिक्सल 7, कोडनेम पैंथर, 599 डॉलर, स्नो, ओब्सीडियन और लेमनग्रास रंगों में उपलब्ध है।’’

उन्होंने कहा, ‘‘पिक्सेल 7 प्रो, कोडनेम चीता, की कीमत 899 डॉलर होगी, जो ओब्सीडियन, हेजल और स्नो रंगों में उपलब्ध है’’। पिक्सल प्रेमियों के लिए, यह अच्छी खबर है क्योंकि पिक्सल 6 और 6 प्रो की कीमत पहले से ही बहुत अच्छी थी और आईफोन 14 और सैमसंग गैलेक्सी एस 22 दोनों 799 डॉलर से शुरू होते हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि पिक्सल 7 में 6.3-इंच का डिस्प्ले होगा, जो पिक्सल 6 में उपलब्ध 6.4-इंच की स्क्रीन से थोड़ा छोटा होगा। टेन्सर जी2 चिपसेट सीरीज को शक्ति देगा, जो 6 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है। नया चिपसेट मूल टेन्सर के समान सीपीयू का उपयोग करेगा। टेक दिग्गज ने सबसे पहले मई में आई/ओ पर पिक्सल 7 और 7 प्रो को टीज किया था, और अगले महीने पिक्सल वॉच के साथ डिवाइस को लॉन्च करने की संभा वना है।