काजल अग्रवाल कर रहीं ‘Indian-2’ के लिए खूब मेहनत, ख़तरनाक तलवारबाज़ी में आज़माया हाथ

Spread the News

मुंबई: दक्षिण भारतीय अभिनेत्री काजल अग्रवाल जल्द ही साउथ सुपरस्टार कमल हासन के साथ इंडियन-2 में नजर आएंगी। अपनी अपकमिंग फिल्म में वह जबरदस्त एक्शन सीन्स करने वाली हैं, जिसके लिए वह खूब मेहनत भी कर रही हैं। काजल अग्रवाल ने अपने रोल के लिए तैयारी भी शुरू कर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक शेयर किया है, जो खूब वायरल भी हो रहा है।

इस वीडियो में काजल, जिम में अपने ट्रेनर के साथ कलारीपयट्टू की प्राचीन मार्शल आर्ट की प्रैक्टिस करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान उन्होंने तलवारबाजी भी की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, “कलारीपयट्टू एक प्राचीन भारतीय मार्शल आर्ट है, जिसका अनुवाद ‘युद्ध के मैदान की कलाओं में अभ्यास’ में किया जाता है। इस कला रूप का जादू शाओलिन, कुंग फू और इसके परिणामस्वरूप कराटे और ताइक्वांडो के जन्म में विकसित हुआ। कलारी का उपयोग आमतौर पर गुरिल्ला युद्ध के लिए किया जाता था। यह एक सुंदर अभ्यास है जो साधक को शारीरिक और मानसिक रूप से सशक्त बनाता है। आभारी हूं कि 3 वर्षों से रुक-रुक कर लेकिन पूरे दिल से इसे सीख रही हूं! @cvn_kalari शानदार और इतने धैर्यवान रहे हैं कि हमेशा मेरा मार्गदर्शन करते हैं। उन्हें अद्भुत गुरु होने के लिए धन्यवाद। 🙏🏻 @kiransa #indian2”

वीडियो में काजल ब्लैक कलर का टैंक टॉप पहने नजर आ रही हैं। तलवारबाजी के साथ उन्होंने स्टिक फाइटिंग, स्वर्ड फाइटिंग के साथ-साथ स्ट्रेचिंग और कॉम्बैट ट्रेनिंग भी ककी। फैंस वीडियो को देखकर उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Exit mobile version