Raju Srivastav Prayer Meet: पत्‍नी का रो-रोकर बुरा हाल, परिवार से मिलकर इमोशनल हुए Bharti-Kapil

Spread the News

मुंबईः सबको हंसाने वाले लेजेंडरी कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दुनिया को अलविदा कह गए। भले ही वो हमारे बीच ना रहे हो लेकिन उनकी यादें हर किसी के दिल में जिंदा रहेंगी। रविवार को मुंबई में राजू के परिवार वालों ने प्रेयर मीट रखी थी, जिसमें कई हस्तियां उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए पहुंची।

राजू श्रीवास्तव का परिवार इस समय मुश्किल वक्त से गुजर रहा है। प्रेयर मीट के दौरान राजू की पत्नी शिखा श्रीवास्तव बुरी तरह टूट गईं। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। प्रेयर मीट में उनकी बेटी उन्हें संभालती नजर आईं। वहीं, परिवार के सभी सदस्यों की आंखें भी नम थी। प्रेयर मीट में जो भी आ रहा था वह राजू जी के जाने से उदास था।

कॉमेडियन भारती सिंह, उनके पति हर्ष लिंबाचिया और कपिल शर्मा भी राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने पहुंचे। उन्होंने राजू के परिवार से मुलाकात भी की। परिवार से मिलने के बाद भारती काफी इमोशनल हो गई और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे। इसके बाद कपिल ने भारती को संभाला। सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब वायरल भी हो रहा है।

बता दें कि भारती और कपिल दोनों की राजू के साथ काम कर चुके हैं और तीनों में अच्छी दोस्ती भी थी। राजू ने कई बाद ‘द कपिल शर्मा’ शो में गेस्ट अपीयरेंस भी दी थी। कपिल-भारती के अलावा जॉनी लिवर, कीकू शारदा, शैलेश लोढ़ा, सुनील पाल जैसी कई नामी हस्तिायां राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि देने पहुंची।