लंदन होटल रूम से भारतीय क्रिकेटर Tania Bhatia का सामान और नकदी चोरी, ECB से जांच की मांग

Spread the News

लंदन/कोलकाता: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की विकेटकीपर तानिया सपना भाटिया क्रिकेट सीरिज के लिए लंदन टूर पर है लेकिन वहां उनके साथ एक ट्रैजडी हो गई। दरअसल, तानिया ने लंदन होटल स्टाफ पर चोरी का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि लंदन के मेडा वेल में स्थित मैरियट होटल में टीम के ठहराव के दौरान उनके कमरे से नकदी एवं अन्य सामान की चोरी हुआ है।

क्रिकेटर तानिया भाटिया ने ट्वीट करते हुए कहा, “मैं मैरियट होटल लंदन मेडा वेल प्रबंधन से हैरान और निराश हूं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम के साथ मेरे हाल के प्रवास के दौरान किसी ने मेरे कमरे में प्रवेश किया और नकदी, कार्ड, घड़ियां एवं आभूषण के साथ मेरा बैग चुरा लिया। यह होटल बहुत असुरक्षित है।”

साथ ही उन्होंने इस मामले की त्वरित जांच व समाधान की मांग भी की। तानिया ने अगले ट्वीट में कहा, “इस मामले की त्वरित जांच और समाधान की उम्मीद करती हूं। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की पसंद के होटल की सुरक्षा में इस तरह की चूक हैरान करने वाली है। उम्मीद है वे भी इसकाे संज्ञान में लेंगे।”

उल्लेखनीय है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम टी20 एवं एकदिवसीय शृंखला के लिये इंग्लैंड गयी थी। विकेटकीपर तानिया भाटिया टी20 शृंखला के लिये चयनित 16-सदस्यीय टीम का हिस्सा थीं।

Exit mobile version