Anurag Thakur ने सुजानपुर में सभा को किया संबोधित, कहा- धार्मिक एवं पर्यटन की दृष्टि से विकसित हो रहा सुजानपुर

Spread the News

केंद्रीय सूचना प्रसारण एवं खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने सुजानपुर में सभा को संबोधित किया। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा पीट रही है कांग्रेस पार्टी की इस यात्रा को अपने ही पार्टी का समर्थन नहीं मिल रहा है। कांग्रेश की स्थिति जिस तरह से आज कल राजस्थान में चली है उसको देख कर एक अनार सौ बीमार वाली बात सामने आती है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की यह यात्रा कांग्रेश को ही समाप्त कर देगी। राजस्थान में जो हो रहा है, आज पूरे देश के सामने है। ठाकुर ने कहा कि देश विरोधी कोई भी कार्य देश में सहन नहीं होगा। जांच एजेंसियां गलत काम करने वालों को उठाकर जेल में डाल रही हैं। भारत के खिलाफ जो गलत काम करेगा, उस पर जांच एजेंसियां काम करें कर रही हैं और आगे भी करती रहेंगी। ऐसे में इन जांच एजेंसियों का विरोध करने से बेहतर इनका सहयोग करना है और पूरे देश को इस तरह की जांच अगर हो रही है और गलत काम करने वाले पकड़े जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र धार्मिक एवं पर्यटन की दृष्टि से विकसित हो रहा है। इसका सारा श्रेय यहां के खंड विकास अधिकारी निशांत शर्मा को जाता है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कोई अधिकारी केवल सोचता है काम नहीं करता लेकिन खंड विकास अधिकारी निशांत शर्मा ने जो सोचा है, वह करके भी दिखाया है। तीनों धाम जो यहां बनकर तैयार हुए हैं जिसमें कृष्ण धाम शिव धाम और अब यहां बना मर्यादा पुरुषोत्तम राम धाम है। यह इस बात के पुख्ता उदाहरण हैं उन्होंने कहा कि यह धाम बनाए गए हैं। इनमें जो भी कमियां हैं, इन्हें और निखारा जाना चाहिए। इसके लिए बजट की कोई कमी नहीं है। पंचायती राज एवं ग्रामीण विभाग जंगल में मंगल कर रहा है। विरान सथानों पर पंचवटी पार्क निर्माण करके इस तरह के धाम बनाए जा रहे हैं, जो अपने आप में क्षेत्र को अलौकिक करने वाली बात है। उन्होंने कहा कि मर्यादा पुरुषोत्तम राम धाम में ओपन जिम जिसकी यहां पर खोलने की डिमांड आई है।