Girish Wankhede ने अपने जन्मदिन के मौके पर प्रोडक्शन कंपनी Wankhede Brothers मीडिया का किया अनावरण

गिरीश वानखेड़े ने अपने जन्मदिन पर अपनी प्रोडक्शन कंपनी वानखेड़े ब्रदर्स का मीडिया के साथ अनावरण किया, फिर से अपनी सामान्य शैली के रूप में, अपने स्वयं के मनमौजी दृष्टिकोण में अपना प्रोडक्शन हाउस लॉन्च करके हलचल मचा दी। उन्होंने अभिनेता हर्ष छाया, नागेश भोंसले, शोमू मित्रा, विजय भाटिया, निहारिका रायजादा, रेवती आचार्य, राहुल सिंह, सपना पति, पाखी हेगड़े, फिल्म निर्देशक मिलिंद उके, राज शेट्टी, हैरी फर्नांडीस, मुनव्वर सहित कई हस्तियों की उपस्थिति में अपना जन्मदिन मनाया। भगत, सात्विक मोहंती, धनंजय सेबल और सुशांत पांडा, गायक और संगीतकार नितिन रायकवार, मुकेश पंचोली, अमित विश्वास, राज बिसेन, संतोष रोकड़े और लेखक स्नेहल चौबे और अमित खान ने उत्सव की गति को बढ़ाया।

अनुपमा शर्मा, प्रीतम शर्मा, मनीष चौधरी, जॉन चेरियन, जीके देसाई, शिरीष रामटेके, जैमिन पांचाल, डॉ विजय कदम, अमरनाथ और पूर्व जैसी कई अन्य प्रसिद्ध हस्तियां और सोशलाइट्स। मामी महोत्सव के निदेशक श्रीनिवासन नारायणन भी भव्य समारोह में शामिल हुए और उन्हें शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर जाने-माने सर्जन डॉ. अरुण पाटिल और उद्यमी खेमचंद्र बिरहाडे ने भी शिरकत की।

उत्सव के बीच, हाल ही में पदोन्नत आयुक्त निखिल मेश्राम, मुंबई में निदेशक वित्त MMOCL (मुंबई महानगर क्षेत्र विकास प्राधिकरण) ने वानखेड़े के महत्वाकांक्षी प्रोडक्शन हाउस के लोगो का अनावरण किया। खुशमिजाज बर्थडे बॉय ने मीडियाकर्मियों को घोषणा की कि “हमारा प्रोडक्शन हाउस मुख्य रूप से ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए नाटकीय फिल्मों और वेब श्रृंखला का निर्माण करके सामग्री बनाने पर ध्यान केंद्रित करेगा। हम गंभीर और सामाजिक रूप से जिम्मेदार सामग्री बनाने में संलग्न होना चाहते हैं।” उन्होंने आगे कहा कि इस प्रोडक्शन हाउस की स्थापना के साथ, वह वास्तव में स्टूडियो सेट-अप के मालिक होंगे, जहां वह वानखेड़े ब्रदर्स मीडिया के बैनर तले फिल्मों का निर्माण करेंगे और वह एंटिटी वन एंटरटेनमेंट सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले उन फिल्मों का वितरण और विपणन करेंगे।

गिरीश वानखेड़े दो दशकों से अधिक समय से मनोरंजन उद्योग में हैं, मुख्यधारा की फिल्मों के वितरण और विपणन में सक्रिय हैं। उन्हें ब्रांडों के लिए उनके राष्ट्रीय विपणन अभियानों के लिए भी जाना जाता है और उन्हें विशेष व्याख्यान के लिए पत्रकारिता और जन संचार संस्थानों में आमंत्रित किया गया है। देश के मल्टीप्लेक्स क्रांति में पायनियर के रूप में संदर्भित होने और अपने सिनेमैक्स दिनों के दौरान कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोहों की मेजबानी करने का श्रेय, उन्हें यूएस बॉक्स ऑफिस पत्रिका द्वारा ‘बॉलीवुड में सबसे व्यस्त आदमी’ के रूप में भी श्रेय दिया गया।

वानखेड़े ब्रदर्स मीडिया नाम गिरीश और उनके भाई हरीश वानखेड़े दोनों को दर्शाता है। हरीश फिल्म समीक्षकों और कला समीक्षकों में एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं और सिनेमा, कला और संस्कृति के मुद्दों पर प्रमुख राष्ट्रीय दैनिक समाचार पत्रों में नियमित योगदानकर्ता रहे हैं। भाइयों ने एक वर्टिकल बनाने के लिए एक साथ हाथ मिलाया है, जहां वे मुख्यधारा के सिनेमा और अंतरराष्ट्रीय कद के ओटीटी कंटेंट का निर्माण करेंगे।