Amritsar: मंदिर के दानपात्र से मिला पाकिस्तानी नोट, पुजारी को जान से मारने और मंदिर उड़ाने की मिली धमकी

Spread the News

अमृतसर : अमृतसर के एक मंदिर के दानपात्र से पाकिस्तानी नोट मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। इस नोट पर पांच लाख रुपए की राशि की भी मांग की गई है। इतना ही नहीं फिरौती नहीं देने पर मंदिर को उड़ाने और पुजारी को जान से मारने की धमकी दी गई है। छेहरटा स्थित श्री रामबाला जी धाम की दानपेटी से पाकिस्तान के 100 रुपये के नोट पर मंदिर प्रबंधन को जान से मारने की धमकी दी गई है और पांच लाख रुपये की फिरौती मांगी गई है।

मंदिर के सेवादार श्री श्री 1008 महामंडलेश्वर अशनील जी महाराज को पहले भी इस तरह की धमकियां मिल चुकी हैं। हालांकि पुलिस न तो धमकी देने वालों को गिरफ्तार कर पाई है और न ही इसका पता लगा पाई है। अब पाकिस्तान की ओर से ऐसी धमकी मिलने के बाद मंदिर के परिचारक ने पुलिस कमिश्नर अरुणपाल सिंह छेहरटा थाने को फोन पर इसकी जानकारी दी है। मंदिर के परिचारिकाओं का आरोप है कि पुलिस इसे लेकर लापरवाह है। उन्होंने देश के पीएम नरेंद्र मोदी से इंसाफ की गुहार लगाई है।

काले गांव निवासी दीपक ने बताया कि वह कई वर्षों से मंदिर की सेवा कर रहे हैं। गुरुवार की रात मंदिर की दान पेटी खोली गई। जब उन्होंने भक्तों द्वारा चढ़ाए गए पैसे की गिनती शुरू की, तो उसमें 100 रुपये पाकिस्तानी मुद्रा का नोट दिखाई दिया।