प्रत्येक वर्ग के प्रति संवेदनशील है गठबंधन सरकार: Dushyant Chautala

Spread the News

सिरसा: हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि हरियाणा की गठबंधन सरकार पूरी तरह से हर वर्ग के प्रति संवेदनशील है और प्रत्येक वर्ग की विकास ही उसकी प्राथमिकताएं हैं। वे वीरवार को जिले के गांव ताजिया में जनसंवाद कार्यक्रम के तहत लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से कहा कि राज्य की गठबंधन सरकार ने प्रत्येक वर्ग को लाभान्वित करने के लिए अनेक कार्यक्रम बनाकर उन्हें क्रियान्वित किया है जिससे वे लाभान्वित हुए हैं। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने किसानों की आर्थिक स्थिति को मजबूत करने के लिए जहां मंडियों के विकास के लिए कार्य किया है वहीं दूसरी ओर उनकी खरीफ की फसल खरीदने के लिए आगामी 1 अक्टूबर से सभी तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया गया है।

डिप्टी सीएम ने कहा कि राज्य सरकार की ओर से सभी गांवों में भी शहरी तर्ज पर सुविधाएं देने का काम तेजी से किया जा रहा है ताकि वे शहरों की ओर पलायन न करें। गांवों में ही सेंटर स्थापित कर दिनचर्या के कार्यों की पूर्ति करने के प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान ग्रामीणों ने उनके समक्ष गांव में ई-लाइबे्ररी की स्थापना करना, गांव के शहीद भगत सिंह पार्क के सौंदर्यीकरण व गांव ताजिया से फूलकां के बीच सड़क की बेहतरी के लिए डिमांड की जिसे उपमुख्यमंत्री ने फौरन स्वीकार करते हुए उन्हें अतिशीघ्र पूरा करने का भरोसा दिलाया। इससे पूर्व गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने उनका फूलमालाओं से गर्मजोशी से स्वागत किया और जननायक जनता पार्टी के नारे लगाए।

इस अवसर पर जेजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के प्रधान महासचिव डॉ. राधेश्याम शर्मा, जिलाध्यक्ष सर्वजीत मसीतां, जिला प्रभारी सुरेंद्र बेनीवाल, जिला कार्यालय प्रभारी हरिसिंह भारी, जिला प्रेस प्रवक्ता तरसेम मिड्ढा, युवा जेजेपी के जिलाध्यक्ष अजब ओला, सिरसा हलकाध्यक्ष सुधीर ताजिया, कुलदीप फूलकां सहित तमाम प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे। उल्लेखनीय है कि डिप्टी सीएम हरियाणा गुरुवार को जिले के गांव ताजिया, रोड़ी, कालांवाली व बुढाभाणा में जनसमस्याएं सुनकर उनका निवारण किया।