UP पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब बेचने वाले 40 आरोपियों को किया गिरफ्तार, राइफल, मैगजीन, 5 मोबाइल और मोटरसाइकिल किये बरामद

Spread the News

बिहार : भागलपुर जिले में नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर अपराधियों और अवैध शराब बेचने वालों के विरुद्ध चलाये गये विशेष अभियान के तहत पुलिस ने चौबीस घंटे में 40 अपराधियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक स्वर्ण प्रभात ने बताया कि इस अभियान में जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मामलों में फरार चल रहे 40 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनके पास से एक राइफल, मैगजीन, पांच मोबाइल एवं एक मोटरसाइकिल जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि इस दौरान अलग-अलग इलाकों से 4261 लीटर अवैध देशी और विदेशी शराब कई वाहनों के साथ जब्त की गयी है।

प्रभात ने बताया कि जिले के विभिन्न मार्गों पर अवैध रुप से चल रहे वाहनों की जांच पड़ताल करने के दौरान बिना कागजात वाले 41 वाहनों से जुर्माने के रुप में कुल 46 हजार रुपये राशि की वसूली की गई है। सभी थाना क्षेत्रों में झारखंड एवं पश्चिम बंगाल से आने वाले अवैध शराब की खेपों पर विशेष नजर रखने के साथ साथ वांछित तत्वों की गिरफ्तारी मे कोतही नही बरतने का निर्देश थानाध्यक्षों को दिया गया है।