Bigg Boss16 Grand Premiere: Salman Khan ने की ‘इम्ली’ फेम एक्ट्रेस Sumbul Touqeer की तारीफ, कहा – इतनी अच्छी नकल नहीं कर सकता कोई

Spread the News

नई दिल्ली: कलर्स टीवी सबसे बड़ा शो बिग बॉस शुरू हो गया है। कल यानि 1 अक्टूबर को घर में सभी कंटेस्टेंट के एंट्री हो चुकी है। इस बार भी बिग बॉस को होस्ट बॉलीवुड के दबंग खान यानि सलमान खान कर रहें हैं। सलमान ने सभी घरवालों के साथ काफी मस्ती की। बीबी हाउस में सभी बढ़िया कंटेस्टेंट आए हैं। इसी बीच होस्ट सलमान खान ने ‘इम्ली’ एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर की तारीफ की और उनकी सादगी को लेकर काफी खुश भी हुए। सुंबुल ने सलमान से कहा कि वह उनके ‘वीकेंड का वार’ अवतार से डरती हैं और जिस तरह से वह प्रतियोगियों को चुनौती देते हैं, उसकी नकल करते हैं, तो सलमान ने उनकी तारीफ की और कहा कि कोई भी उनकी इतनी अच्छी नकल नहीं कर सकता।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

सुंबुल ने एक कविता सुनाई और उनके पिता मंच पर उसके साथ शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि शो के लिए साइन करने के बाद वह काफी घबराई हुई थी और उसके पिता ने उसे इसमें भाग लेने के लिए प्रेरित किया था। एक्ट्रेस के पिता ने उनसे कहा था कि तुम कभी हार नहीं मान सकती। अब उन्होंने कहा, वह घर के अंदर आग लगाने के लिए तैयार है। सलमान ने उनके पालन-पोषण के लिए सुंबुल की सराहना की। उनके प्रवेश के बाद कई प्रशंसकों ने ट्विटर पर उन्हें पूर्ण पैकेज कहा। कुछ ने तो यह भी भविष्यवाणी की थी कि वह फाइनलिस्ट होंगी।