टीनू के फरार होने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस की पुलिस को धमकी, ‘कुछ नजायज हुआ तो नतीजा होगा बुरा’

Spread the News

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में गिरफ्तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा दीपक टीनू मानसा पुलिस की गिरफ्त से फरार हो गया है, जिसके बाद पंजाब पुलिस सवालों के घेरे में है। बेशक, पंजाब में भी अलर्ट जारी कर दिया गया है, पर गैंगस्टरों में डर-खौफ दिखाई नहीं दे रहा है। टीनू के फरार होने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने पंजाब और हरियाणा पुलिस को धमकी दी है। दरअसल, बिश्नोई के नाम से फेसबुक पर एक पोस्ट डाली गई है, जिसमें कहा गया है कि अगर हमारे भाई के साथ कुछ नजायज हुआ तो इसका अंजाम बुरा होगा।

पोस्ट में पंजाब पुलिस को सरेआम धमकी
जो पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रही उसमें लिखा गया है ,’राम राम सभी भाईयों को, ये पोस्ट खास हरियाणा और पंजाब पुलिस के लिए है। हमारा भाई टीनू हरियाणा उर्फ दीपक पुलिस हिरासत से फरार हो गया है। पुलिस उसके साथ कुछ नजायाज कर सकती है यह पोस्ट इसलिए डाली है क्योंकि पहले ही हम पुलिस का बहुत धक्का सह चुके हैं। हमें मजबूर ना किया जाए, बनती कार्रवाई करे और अगर हमारी भाई के साथ कुछ नजायज हुआ तो नतीजा बुरा होगा।’

रात तीन बजे हुआ फरार
बता दें कि दीपक टीनू गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का करीबी माना जा रहा है। इतना ही नहीं मूसेवाला हत्याकांड से पहले लॉरेंस और टीनू के बीच कॉन्फ्रेंस कॉल भी हुई थी, लेकिन बीती रात तीन बजे दीपक टीनू मानसा के सीआईए स्टाफ से फरार हो गया, जिसके बाद पूरे पंजाब में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

Exit mobile version