सुभाष स्टेडियम में आयोजित हुए क्रिकेट मुकाबले, फाइनल मुकाबले में उधमपुर जोन ने जिब जोन को हराया

Spread the News

उधमपुर: जम्मू-कश्मीर के युवा सेवा और खेल केंद्र शासित प्रदेश के सहयोग से मिशन यूथ के तहत एलजी रोलिंग ट्रॉफी 2022 के तहत 19 वर्ष से 35 वर्ष आयु वर्ग के लड़कों के लिए जिला स्तरीय इंटर जोनल क्रि केट टूर्नामैंट यहां सुभाष स्टेडियम उधमपुर में संपन्न हुआ, जिसमें फाइनल मैच जोन उधमपुर और जोन जिब के बीच खेला गय । इस प्रतियोगिता में उधमपुर जिले के सभी जोनों ने भाग लिया। प्रतियोगिता का आयोजन युवा सेवा एवं खेल विभाग द्वारा सुभाष चंद छिब्बर जेकेएएस, निदेशक युवा सेवाएं और खेल केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर, उपायुक्त कृतिका ज्योत्सन अतुल गुप्ता जेकेएएस संयुक्त निदेशक युवा सेवा एवं खेल जम्मू के सरंक्षण में किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि प्रीति खजूरिया पार्षद वार्ड नंबर 1 पार्षद थी।

इस मौके पर नवीन शर्मा प्रबंधक स्पोर्ट्स स्टेडियम, इंस्पैक्टर सुनील शर्मा, पं.पूनम शर्मा जैडई पीओ जिब सम्मानित अतिथि थे। इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने युवा सेवा और खेल विभाग उधमपुर के खिलाड़ियों, अधिकारियों और फील्ड स्टाफ को टूर्नामैंट की शानदार सफलता के लिए उनके सर्वोत्तम प्रयासों के लिए बधाई दी। उन्होंने खिलाड़ियों को समाज में शारीरिक रूप से मानसिक और सामाजिक रूप से फिट बनाने के लिए ऐसी प्रतियोगिताओं में अधिक से अधिक भाग लेने की सलाह भी दी। उन्होंने खिलाड़ियों को नशीले पदार्थों से दूर न रहने और बाद में खेल गतिविधियों में अपनी ऊर्जा का उपयोग करने की सलाह दी। मुख्य अतिथि ने विजेता, प्रथम उपविजेता और द्वितीय उपविजेता टीमों को ट्राफियां वितरित कीं और मैन आॅफ द मैच और मैन आॅफ द सीरीज को स्मृति चिन्ह भी भेंट किए। बाद में अधिकारियों को जर्सी भी बांटी गई। आज का परिणामों में फाइनल मैच में उधमपुर के सुभाष स्टेडियम में जोन उधमपुर ने जोन जिब को हराया।

जोन जिब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 134 रन बनाए। जोन उधमपुर ने 19.5 ओवर में स्कोर का पीछा करते हुए फाइनल मैच अपने नाम कर लिया। हिमांशु ने 21 रन बनाकर 1 विकेट लिए और मैन आॅफ द मैच घोषित किया। उधमपुर जोन के गौरव खजूरिया ने 142 रन बनाए और पूरे टूर्नामैंट में 9 विकेट लिए और उन्हें मैन आॅफ द सीरीज घोषित किया गया। विभाग के अधिकरी सरदार स्वर्ण सिंह के साथ अश्विनी कोतवाल पीईएल और सोम देव खजूरिया पीईएम, रमेश चंद्र पीईएम,आई/सी जैडपीईओ कार्यालय उधमपुर अजीत सिंह ने डीवाईएसएस कार्यालय उधमपुर के अधिकारियों और सभी फील्ड कर्मचारियों की उपस्थिति में खिलाड़ियों से बातचीत की और उनका मनोबल बढ़ाया।